ग्राहकों को बिक्री के बाद की सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करने के लिए फ्लिपकार्ट ने होम प्रोडक्ट सर्विसेज की शुरुआत की

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Flipkart launches Home Product Services to provide customers easy access to after-sales services
प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा मोबाइल, घरेलू उपकरण, टैबलेट, लैपटॉप, फर्नीचर, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य श्रेणियों के लिए उपलब्ध होंगे।

● सभी उपकरणों और उत्पादों की मरम्मत, रखरखाव और स्थापना सहित घरेलू उत्पाद सेवाओं के लिए ग्राहकों को एक-स्टॉप समाधान प्रदान करता है, भले ही उन्हें कहीं से भी खरीदा गया हो
● डोरस्टेप और पिक एंड ड्रॉप सेवाओं के माध्यम से 19,000 से अधिक पिन कोड में ग्राहकों की सेवा करना

बेंगलुरू,बिजनेस डेस्क।  स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट ने आज ग्राहकों के लिए अपने उत्पाद की मरम्मत, रखरखाव और स्थापना सेवा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने ऐप पर होम प्रोडक्ट सर्विसेज लॉन्च करने की घोषणा की। बिक्री के बाद की सेवाएं फ्लिपकार्ट की सेवा शाखा, जीव्स द्वारा प्रदान की जाएंगी, जो उपभोक्ताओं और व्यवसायों के लिए एंड-टू-एंड पोस्ट-खरीद सेवा समाधान प्रदान करती है। अपने भरोसेमंद ऐप पर खरीदारी करने के अलावा, ग्राहक अब फ्लिपकार्ट ऐप पर ‘रिपेयर एंड मोर’ श्रेणी के तहत परेशानी मुक्त मरम्मत, रखरखाव और इंस्टॉलेशन सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे। ये सेवाएं सभी घरेलू उत्पादों के लिए उपलब्ध होंगी, भले ही वे कहीं से भी खरीदे गए हों, और प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा मोबाइल, घरेलू उपकरण, टैबलेट, लैपटॉप, फर्नीचर, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य श्रेणियों के लिए उपलब्ध होंगे।

300 से अधिक वॉक-इन सर्विस सेंटर

300 से अधिक वॉक-इन सर्विस सेंटरों, 1000+ सर्विस पार्टनर्स, 9,000+ प्रशिक्षित इंजीनियरों और 400 शहरों में उपस्थिति के साथ, जीव्स देश के दूरदराज के हिस्सों में भी ग्राहकों की बिक्री के बाद सेवा आवश्यकताओं को पूरा करेगा। 40+ श्रेणियों में 90 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की सेवा का समृद्ध और व्यापक अनुभव, ग्राहकों को विश्वसनीय समाधान प्रदान करने की जीव की क्षमता को मजबूत करता है। प्रशिक्षित तकनीशियनों से सुविधा और विशेषज्ञ सेवा के साथ, ग्राहकों को मानक मूल्य पर सेवा गारंटी और वास्तविक पुर्जों तक पहुंच प्राप्त होगी।

फ्लिपकार्ट होम प्रोडक्ट सर्विसेज के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, डॉ. निपुन शर्मा, सीईओ, जीव्स, फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा, “जीव्स में, हम लगातार कुशल, ग्राहक-केंद्रित एंड-टू-एंड बिक्री के बाद सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हम असंगठित और ऑफलाइन सेवा प्रदाताओं से बिक्री के बाद विश्वसनीय सेवाओं का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों के सामने आने वाली चुनौतियों के प्रति सचेत हैं और फ्लिपकार्ट ऐप पर होम प्रोडक्ट सर्विसेज के लॉन्च के साथ, ग्राहकों को अब बिक्री के बाद सुविधाजनक, विश्वसनीय और लागत प्रभावी सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होगी।

प्रशिक्षित तकनीशियनों से सेवाएं

घरेलू उत्पादों के लिए सेवा गारंटी द्वारा समर्थित। यह ग्राहकों को प्रशिक्षित तकनीशियनों से सेवाएं प्राप्त करने की अनुमति देगा जो उनकी उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं और उनकी बिक्री के बाद की सेवा यात्रा में विश्वसनीय भागीदार हैं।

जीव्स के पास मालिकाना सेवाओं और पार्टनर नेटवर्क का गहरा नेटवर्क है। बिक्री के बाद के व्यापक समाधान जैसे कि मरम्मत, रखरखाव, इंस्टॉलेशन, डेमो और वीएएस (वैल्यू एडेड सर्विस), जिसमें सुरक्षा और विस्तारित वारंटी, इनबाउंड, आउटबाउंड और नॉन-वॉइस कस्टमर केयर सेवाएं शामिल हैं, जो 40+ उत्पाद में फैली हुई हैं। श्रेणियों, ने जीव्स के पैमाने में मदद की है। हाल ही में, जीव्स को लगातार दूसरे वर्ष भारत के सबसे विश्वसनीय उपभोक्ता टिकाऊ सेवा और समाधान प्रदाता 2022 के रूप में मान्यता दी गई थी।

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