बहराइच में बड़ा हादसा: रोडवेज बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 15 लोग घायल

149
Big accident in Bahraich: Truck collides with roadways bus, 6 killed, 15 injured
बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई।

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, इस हादसे में 6 लोगों की मौत, हो गई,जबकि 15 लोग घायल हुए है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही पहुंचे डीएम

हादसे की सूचना पर पहुंची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोगों की मौत बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से आधा दर्जन की हालत गंभीर है। ऐसे में मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

वहीं डीएम ने बताया कि सुबह हृदय विदारक दुर्घटना हुई है। जिसमें जयपुर से आ रही ईदगाह डिपो की बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई है। 15 लोग घायल हैं। पुलिस कर्मियों ने सभी का रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी अधिकारियों को घायलों के हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here