आजमगढ़ में मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे को फावड़े से काट डाला, पुलिस कर रही तलाश

151
In a minor dispute in Azamgarh, uncle cut nephew with a shovel, police is searching
पुलिस वारदात के बाद से ही हमलावार चाचा की तलाश में जुटी हुई है।

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के तरवां थाना के असमलपुर गांव में एक युवक ने अपने भतीजे को फावड़े से काटकर मार डाला। परिजनों के अनुसार खेत में काम करते समय मामूली बात को लेकर आपस में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि चाचा ने फावड़े से भतीजे पर हमला कर दिया और मार डाला।हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तरवां थाना के असमलपुर गांव में बुधवार को खेत में काम करते समय मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे पर फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस वारदात के बाद से ही हमलावार चाचा की तलाश में जुटी हुई है।

हत्या के बाद आरोपी फरार

अंगद यादव सुबह अपने खेत में काम कर रहे थे। ठीक बगल के खेत में उनके चाचा लालधर यादव अपने बच्चों के साथ ही मौजूद थे। इस दौरान किसी बात को लेकर चाचा व भतीजे के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच एक दूसरे को देख लेने तक बात आ गई। इसी बीच चाचा ने भतीजा अंगद यादव पर फावड़े से हमला कर दिया। इससे उसके सिर पर गंभीर चोटें लगी। यह देख आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग दौड़ पड़े। हमलावर मौके से फरार हो गया।

घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल लेकर भागे, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपित की तलाश में जुट गई है। एसओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि चाचा ने भतीजे पर फावड़ा से हमला किया था। आरोपित की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। घटना स्पष्ट है, उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, अभी पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here