अयोध्या में जमीन का बैनामा कराने के बाद नहीं दिए रुपये, पुलिस भी नहीं सुन रही फरियाद

160
Money was not given after getting the land signed in Ayodhya, even the police is not listening to the complaint.
मामले को लेकर जब पीड़िता के परिवार जनों ने इसकी शिकायत गयासपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज से की तो इंचार्ज साहब ने राम यज्ञ कनौजिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई

अयोध्या। धर्मनगरी अयोध्या से धोखाधड़ी -जालसाजी, और कूट रचित तरीके से जमीन बेचने व खरीदने के नाम पर लाखों रुपयों की हेराफेरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस चौकी गोराघाट गांव सकतपुर के रहने वाले राम यज्ञ कनौजिया ने पीड़िता महिला मालती देवी के साथ जमीन खरीदने और बेचने के नाम पर लगभग 16 लाख से ज्यादा रुपयों की ठगी की है। पीड़िता और उसके परिवारजनों वा उसके भांजे का विपक्षी राम यज्ञ कनौजिया पर आरोप लगाते हुए बताते हैं की विपक्षी राम यज्ञ कनौजिया ने उसको जमीन का बैनामा उसके नाम करवाया था। जिसके आड़ में विपक्षी राम यज्ञ कनौजिया ने पीड़िता के खाते में पैसा ना ट्रांसफर करके सारा पैसा खुद हड़प कर लिया।

पीड़िता के परिवार जनों ने बैंक ऑफ बड़ौदा में जाकर बैंक से संबंधित सारी डिटेल को भी खंगाला, जिससे धोखाधड़ी पकड़ में आई है। पीड़िता मालती देवी के परिवार जनों का विपक्षी राम यज्ञ पर यह भी आरोप है कि अभी उसने हमारा 4 लाख 50.हजार से ज्यादा रुपए हड़प करके बैठ गया है और देना नहीं चाहता है । पीड़ित परिवार के सदस्य फोन के माध्यम से जब विपक्षी से अपना पैसा मांगते हैं तो वह घुमा फिरा कर बातें करते हुए झूठा आश्वासन देता है ।जिसका ऑडियो रिकॉर्डिंग बकायदा आप सुन सकते हैं।

चौकी में नहीं हो रही सुनवाई

मामले को लेकर जब पीड़िता के परिवार जनों ने इसकी शिकायत गयासपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज से की तो इंचार्ज साहब ने राम यज्ञ कनौजिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन तो दिया। लेकिन 24 घंटे के अंदर विपक्षी गढ़ राम यज्ञ कनौजिया ने चौकी इंचार्ज को ऐसा क्या पाठ पढ़ाया की चौकी इंचार्ज साहब अब खुद ही पीड़िता के परिवार जनों को डांट कर भगा देते हैं ।और पीड़िता का एफ आई आर दर्ज नहीं करते हैं। पीड़िता के परिवार जनों ने मीडिया के माध्यम से यह मांग की है कि विपक्षी राम यज्ञ कनौजिया मेरा पैसा वापस करें और इसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज हो।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here