होण्डा इंडिया रेसिंग टीम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप 2022 के दूसरे राउण्ड के लिए मलेशिया पहुंची

206
Honda India Racing Team arrives in Malaysia for the second round of the Asia Road Racing Championship 2022
होण्डा इंडिया रेसिंग टीम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप 2022 के दूसरे राउण्ड के लिए मलेशिया पहुंची

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। सेपांग इंटरनेशनल सर्किट (मलेशिया) 25 मई, 2022ः होण्डा रेसिंग इंडिया-होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) की एकमात्र भारतीय रेसिंग टीम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप 2022 के दूसरे राउण्ड के लिए पूरी तरह से तैयार है। मार्च 2022 में थाईलैण्ड में पहले राउण्ड के बाद, एशिया की सबसे मुश्किल मोटरस्पोर्ट रेसिंग चैम्पियनशिप अब मलेशिया के सेपांग इंटरनेशनल सर्किट पहुंच गई है।

होण्डा रेसिंग इंडिया में अच्छी पकड़

इस सप्ताहान्त भारतीय राइडरों राजीव सेथु और सेंथिल कुमार की जोड़ी एशिया प्रोडक्शन 250 सीसी (एपी 250) क्लास में 6 देशों (इंडोनेशिया, जापान, मलेशिया, फिलीपीन्स, थाईलैण्ड और वियतनाम) के 16 एशियाई राइडरों के साथ मुकाबला करेगी। आगामी दूसरे राउण्ड पर बात करते हुए श्री प्रभु नागराज, ऑपरेटिंग ऑफिसर- ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘2022 एआरआरसी सीज़न की शुरूआत होण्डा रेसिंग इंडिया के लिए बहुत अच्छी हुई।

राजीव और सेंथिल दोनों ने टीम के लिए कीमती पॉइन्ट्स स्कोर किए। सेपांग इंटरनेशनल सर्किट के पूर्व अनुभव एवं पहले राउण्ड के बाद प्रतिस्पर्धा की भावना के साथ, हमारे राइडरों ने और बेहतर परफोर्मेन्स देने का लक्ष्य रखा है। इस सप्ताहान्त हम दूसरे राउण्ड में प्रवेश कर रहे हैं, एसे में हम इस राउण्ड को लेकर बेहद आशावादी हैं और इस राउण्ड का अधिकतम लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं।’’

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here