टीवीएस मोटर ने लाॅन्च किया आकर्षक फीचर्स से युक्त नया टीवीएस आई क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर

561
TVS Motor Launches New TVS i Cube Electric Scooter With Exciting Features
‘‘नया टीवीएस आई क्यूब विश्वस्तरीय ईवी टेक्नोलाॅजी उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

मुंबई​ बिजनेस डेस्क। टीवीएस मोटर ने आज तीन अवतारों में नए टीवीएस आई क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के लाॅन्च की घोषणा की है, जो एक बार चार्ज करने पर अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ 140 किलोमीटर की आन-रोड रेंज देता है। यह स्कूटर कई इंटेलीजेन्ट कनेक्टेड फीचर्स के साथ आता है जैसे 7’’ टीएफटी टचस्क्रीन और क्लीन यूआई, इन्फीनिटी थीम पर्सनलाइज़ेशन, वाॅइस असिस्ट और टीवीएस आईक्यूब एलेक्सा स्किल सेट, सहज म्युजि़क प्लेयर कंट्रोल, ओटीए अपडेट, प्लग-एण्ड-प्ले कैरी के साथ फास्ट चार्जिंग, वाहन के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा से जुड़े नोटिफिकेशन, मल्टीपल ब्लूटुथ और क्लाउड कनेक्टिविटी के विकल्प और 32 लीटर का स्टोरेज स्पेस आदि।

ईवी टेक्नोलाॅजी से लैस

टीवीएस मोटर की भरोसेमंद एवं आधुनिक इंजीनियरिंग क्षमताओं से लैस टीवीएस आई क्यूब को अच्छी तरह जांच के बाद डिज़ाइन किया गया है, जो मजबूत नेटवर्क सपोर्ट, रिलेशनशिप मैनेजर और समग्र डिजिटल इकोसिस्टम के साथ आता है। इस लाॅन्च के अवसर पर श्री सुदर्शन वेनु, मैनेजिंग डायरेक्टर, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘‘नया टीवीएस आई क्यूब विश्वस्तरीय ईवी टेक्नोलाॅजी उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

यह ऐसा इंटेलीजेन्ट एवं पर्सनलाइज़्ड कनेक्टेड अनुभव प्रदान करता है जो इससे पहले कभी पेश नहीं किया गया है। टीवीएस मोटर पिछले दस सालों से इलेक्ट्रिक टेक्नोलाॅजी में निवेश कर रहा है और टीवीएस आई क्यूब ने हज़ारों उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक राइडिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान किया है। टीवीएस मोटर आने वाले समय में भी अपने इनोवेशन्स एवं आधुनिक तकनीकों के साथ कनेक्टेड मोबिलिटी और ईवी के क्षेत्र में नए बेंचमार्क स्थापित करता रहेगा।’’

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here