देश का पहला ’हैप्पीएस्ट प्लेसेज टू वर्क’ सर्टिफिकेट वाला ब्रॉडकास्टर

380
Country's first broadcaster with 'Happiest Places to Work' certificate
एबीपी नेटवर्क देश का पहला ब्रॉडकास्टर बन गया है जिसे ये सर्टिफिकेट मिला है ।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। एक ऐसी जगह जहां काम करने से आपको खुशी मिले और आप खुश होकर काम करें तो सोचिए उस जगह में कितना कुछ खास होगा । एबीपी नेटवर्क काम करने की एक ऐसी ही जगह है। ये एबीपी नेटवर्क का दावा नहीं बल्कि हैप्पीनैस डॉट मी की स्टडी का नतीजा है। हाउस ऑफ चियर नेटवर्क के हैप्पीनैस डॉट मी ने साल 2022 के लिए एबीपी नेटवर्क को हैप्पीएस्ट प्लेसेज टू वर्क के तौर पर सर्टिफाई किया है। एबीपी नेटवर्क देश का पहला ब्रॉडकास्टर बन गया है जिसे ये सर्टिफिकेट मिला है ।

कर्मचारी को दप्तर में काम करने में खुशी देती है

हैप्पीनैस डॉट मी ने एबीपी नेटवर्क में उन वजहों की स्टडी कराई जो किसी कर्मचारी को दप्तर में काम करने में खुशी देती है। हैप्पीनैस डॉट मी का बुनियादी ढांचा न्यूरोसाइंस पर आधारित है, जो इस बात का मूल्यांकन करता है कि लोग अपने ऑफिस के बारे में कैसा सोचते हैं और कैसा महसूस करते हैं। एबीपी नेटवर्क का हैप्पीनैस क्वशंट उस बेंचमार्क से काफी अधिक पाया गया, जो किसी कार्यस्थल को हैप्पीएस्ट प्लेसेज़ टू वर्क में शामिल करने के लिए ज़रूरी है।

अक्टूबर-नवम्बर 2021 में किया गया हैप्पीनैस असेसमेन्ट, देश भर में 49 स्थानों पर 10 भारतीय भाषाओं में सभी कर्मचारियों के लिए एमएल-टेक-आधारित प्लेटफॉर्म न्यूरो एनालिटिकल एआई के साथ उपलब्ध कराया गया था। मूल्यांकन के बाद, एबीपी नेटवर्क के हर कर्मचारी को एक व्यक्तिगत हैप्पीनैस रिपोर्ट दी गई, ताकि वे जान सकें कि वे अपनी कंपनी में दूसरों की तुलना में कहां पर आते हैं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here