अपस्टॉक्स ने अपनी नेतृत्व टीम को मजबूत करने के लिए तीन विशेषज्ञों को शामिल किया

354
Upstox ropes in three experts to strengthen its leadership team
सौरभ अग्रवाल को न्यू इनशिएटिव का वाइस प्रेसिडेंट के रूप में नियुक्त किया है।

लखनऊ -बिजनेस डेस्क। देश के प्रमुख निवेश प्लेटफार्मों में से एक अपस्टॉक्स ने आज अपनी नेतृत्व टीम में तीन वरिष्ठ अधिकारियों को जोड़ने की घोषणा की। कंपनी ने हरीश नारायणन को चीफ ग्रोथ ऑफिसर, जयंत चौहान को फाइनेंस का सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (एसवीपी) और सौरभ अग्रवाल को न्यू इनशिएटिव का वाइस प्रेसिडेंट के रूप में नियुक्त किया है।

बिजनेस का विस्तार करना लक्ष्य

इस हायरिंग के साथ अपस्टॉक्स का लक्ष्य अपने ऑपरेशन का विस्तार करना है साथ ही भारत में अधिक इक्विटी भागीदारी को प्रोत्साहित करने के अपने व्यापक लक्ष्य के और करीब जाना है। अपस्टॉक्स के को-फाउंडर और सीईओ रवि कुमार ने कहा, ‘अपस्टॉक्स की लीडरशिप टीम में हरीश, सौरभ और जयंत का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। वे अपने साथ अपार अनुभव और विशेषज्ञता लेकर आ रहे हैं।

मुझे विश्वास है कि उनके साथ हम अपस्टॉक्स के उत्पादों और सेवाओं को नए स्तर तक ले जाने के अपने प्रयास में सफल होंगे और देश भर में इक्विटी भागीदारी को प्रोत्साहित करने के अपने अभियान को पूरा करेंगे।’ अपस्टॉक्स के चीफ ग्रोथ ऑफिसर हरीश नारायणन बिजनेस ग्रोथ, मार्केटिंग, ऑपरेशन एक्सीलेंस और रणनीतिक साझेदारियों के लिए जिम्मेदार होंगे।

कंपनी परफारमेंस में आएगा उछाल

अपस्टॉक्स में शामिल होने से पहले हरीश ने मिंत्रा में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के रूप में कार्य किया, जहां वे ब्रांड, डिजिटल, परफॉर्मेंस, कंटेंट, सोशल, लॉयल्टी, बी 2 बी, क्रिएटिव डिजाइन और पर्सनल ब्रांड सहित मार्केटिंग के सभी पहलुओं के लिए जिम्मेदार थे। वह मिंत्रा में अपनी जिम्मेदारियों के हिस्से के रूप में ब्रांड सॉल्यूशंस और क्रिएटिव टीमों का नेतृत्व भी कर रहे थे। अपस्टॉक्स में फाइनेंस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के रूप में शामिल हो रहे जयंत चौहान कई परफॉर्मेंस मेट्रिक्स में सुधार करते हुए विकास और मुनाफे पर ध्यान देंगे। जयंत अपस्टॉक्स में शामिल होने से पहले ओयो में एसवीपी – ग्लोबल स्ट्रैटेजिक फाइनेंस थे। वह वैश्विक नेतृत्व टीम के सदस्य थे और पूंजी जुटाने, विलय और अधिग्रहण, संयुक्त उद्यम, कॉर्पोरेट वित्तीय योजना और विश्लेषण, लागत संरचना विश्लेषण और अनुकूलन, व्यापार वित्त, निवेशक संबंध और आईपीओ तैयारी जैसे रणनीतिक वित्त कार्यों के प्रभारी थे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here