भाजपा आज सपा से करेगी हिसाब बराबर,अपर्णा यादव को ला सकती है अपने पाले में

304
The sun of socialism in the ICU: Mulayam Singh Yadav, the engine of the country's politics
यूपीए सरकार का समर्थन भी किया। बतौर रक्षा मंत्री मुलायम ने बोफोर्स मामले को दबाने की भी कोशिश की थी।

लखनऊ। भाजपा आज सपा से हिसाब बराबर कर सकती है। सोशल मीडिया पर उड़ रही खबर के मुताबिक आज मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो सकती है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं। मालूम हो कि समाजवादी पार्टी ने तीन कैबिनेट मंत्री और आठ विधायकों को अपने पाले में शामिल कराकर भाजपा को झटका दिया था, अब वह घर में ही बगावत को रोकने में सफल नहीं हो रही है।

कैंट सीट के लिए बगावत

खबर है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकती है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं।मालूम हो कि 2017 का चुनाव अपर्णा ने लखनऊ कैंट से लड़ा था, तब वह भाजपा की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गईं थीं। अपर्णा लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती रहीं हैं।

मालूम हो कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ा था, लेकिन वो हार गईं थीं। अब ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा भी अपर्णा यादव को लखनऊ के कैंट विधानसभा से अपना उम्मीदवार बना सकती हैं। अभी तक बीजेपी और अपर्णा यादव की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here