अ​खिलेश बोले- भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड के लोगों को गुमराह किया है, जनता देगी जवाब

222
Akhilesh said- BJP leaders started taking down flags from their homes after seeing the SP wave
अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ जनता में 440 बोल्ट का करंट दौड़ रहा है। बोले हमने टांडा में बिजली घर लगाया।

ललितपुर। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत दर्ज करने के लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव इस समय प्रदेश भर में पहुंचकर सरकार की नाकामयाबियों को गिनाकर अपनी प्राथमिकता बता रहे है। इस क्रम में गुरुवार को अखिलेश गुरुवार को बुंदेलखंड पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने ललितपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की नाकामयाबियों को गिनाया।

आपकों बता दें कि ललितपुर के गिन्नौटबाग में हेलिकाप्टर से पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के साथ पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी के साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया। सदनशाह बाबा का दर्शन करने के बाद मंच संभालने वाले अखिलेश यादव ने भाजपा पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

हम गरीबों के लिए लगाते बस

अखिलेश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश और प्रदेश के किसान के सामने संकट है। किसान के खेत में पानी नहीं है, दो फसल नहीं पैदा कर पा रहा है। सपा सरकार बनेगी तो हम इंतजाम करेंगे कि कैसे किसान खेतों में दो फसलें पैदा करे। हमारी सरकार के कार्यकाल में किसी भी किसान को खाद के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ेगा।

सत्ता में बैठे नेताओं ने वंशवाद की राजनीति के लिए हमेशा मुझे बदनाम किया है, लेकिन मैं आप सभी से बस इतना कहना चाहता हूं कि परिवार के हर सदस्य का दर्द एक परिवार का आदमी ही समझ सकता है। योगी अदित्यनाथ भले ही उत्तर प्रदेश के सीएम हों लेकिन सही मायने में वो ‘योगी’ नहीं हैं। योगी तो वो होता है जो दूसरों के दर्द को समझता है जबकि योगी आदित्यनाथ ऐसा करने में नाकाम रहता है। योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार ने यूपी में लोगों से झूठे वादे किए हैं।

सरकार लोगों को गुमराह कर रही है

पूर्व सीएम ने कहा कि यहां पर आए लोगों में उत्साह दिखाई दे रहा है। इनके उत्साह से ही लखनऊ वालों का मौसम खराब होगा। उन्होंने कहा कि महोबा और ललितपुर में बहुत गरीबी है। लॉकडाउन में यहां के लोग लोग बहुत परेशान रहे। यह लोग घास की रोटी खाकर लोग जीवन जी रहे हैं। इसके बाद भी सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि यहां के गरीब लोगों की सपा ने मदद की है। इस सरकार ने सभी को बहुत दुख दिया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मजदूर भाइयों को दूर से चलकर आना पड़ा। ऐसे में हमारी सरकार होती तो किसी को भी पैदल ना चलना पड़ता। हम तो बस लगाकर हम गरीब को घर पहुंचाते।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here