बिजनेस डेस्क। शिशुओं की त्वचा की देखभाल का प्रथम अन्वेषक ब्रांड, जॉनसन्स बेबी ने एक डिजिटल फिल्म ‘द लॉन्ग वेट फॉर डे 1’ लॉन्च करके माताओं और मातृत्व की यात्रा का सम्मान किया है। मदर्स डे के अवसर पर लॉन्च की गई, डीडीबी मुद्रा द्वारा बनाई गई नई फिल्म गोद लेने, आईवीएफ, प्रीटर्म जैसे मातृत्व के अलग-अलग प्रकारों को शामिल किया गया है।
यह फिल्म हर मातृत्व के सभी रूपों में समर्थन देने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है। जॉनसन्स बेबी के अभियान के अगले भाग के रूप में लॉन्च किया गया, ‘द लॉन्ग वेट फॉर डे 1’ कैम्पेन नेहा, माया और गीत की दिल छू लेने वाली कहानियों पर आधारित है, वे अपनी मातृत्व की अनूठी यात्रा की शुरूआत कर रही हैं। अस्पताल के बिस्तर पर शिशु का इंतज़ार करते हुए मन में उमड़ने वाली लालसा से लेकर मातृत्व की अब तक की यात्रा के फ्लैशबैक तक, यह फिल्म एक मां के मन के भावनात्मक रोलर कोस्टर को चित्रित करती है।
माया की कहानी
नौ सालों तक मां बनने की कोशिश के बाद नेहा आईवीएफ के ज़रिए गर्भवती हुई। यह फिल्म उन अनगिनत महिलाओं के अटूट दृढ़ संकल्प और अदम्य आशा को दर्शाती है जो मातृत्व की यात्रा में बाधाओं, चुनौतियों का सामना करती हैं। गीत अपने गोद लिए हुए बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है, मातृत्व का यह बेहद अनोखा और खूबसूरत रूप दिल को छू लेने वाला है। माया की कहानी एक मां की शारीरिक और मानसिक शक्ति और साहस को दर्शाती है जो समय से पहले जन्मे शिशुओं की देखभाल कर रही हैं।
एक ऐसा मातृत्व जो समय से पहले पैदा हुए नवजात शिशु से जुड़ी अनिश्चितताओं का सामना करता है। हर मां की अपने बेबी का चेहरा पहली बार देखने तक की यात्रा अलग और अनोखी होती है, लेकिन अपने बेबी की पूरी सुरक्षा करने का वादा हर मां करती है। जॉनसन्स बेबी ब्रांड माताओं को शिशु के जन्म के पहले दिन से ही उसकी सुरक्षा करने में मदद करता है। ‘पहले पल से सुरक्षा है हर मां का और हमारा वादा’ की ब्रांड प्रतिबद्धता के साथ यह फिल्म समाप्त होती है।
इसे भी पढ़ें…