लॉक्स बाय गोदरेज एंड बॉयस ने देश के टियर 2 और 3 शहरों में विकास की अपनी रफ्तार को किया और तेज

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Locks by Godrej & Boyce further accelerates its pace of growth in Tier 2 and 3 cities of the country
इस तरह कंपनी हर भारतीय घर में अत्याधुनिक सुरक्षा समाधान पहुंचाने के अपने विजन के साथ आगे बढ़ रही है।

बिजनेस डेस्क, मुंबई। होम सेफ्टी सॉल्यूशंस में अग्रणी, लॉक्स बाय गोदरेज एंड बॉयस ने देश के टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने बाजार में तेजी लाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इन क्षेत्रों के तेजी से शहरीकरण और लोगों के डिजिटल तौर-तरीके अपनाने में वृद्धि के साथ कंपनी की कोशिश है कि सिक्योरिटी सॉल्यूशंस से संबंधित बाजार के महत्वपूर्ण हिस्से को हासिल किया जाए। इस दिशा में आगे बढ़ते हुए कंपनी अपनी प्रॉडक्ट ऑफरिंग्स और रिटेल मौजूदगी को रणनीतिक रूप से बढ़ा रही है। ब्रांड का ध्यान सिक्योरिटी सॉल्यूशंस को खरीदने की लोगों की क्षमता, इनोवेशन और स्थानीय जरूरतों पर है, जिससे इसके विस्तार को गति मिलने की उम्मीद है। इस तरह कंपनी हर भारतीय घर में अत्याधुनिक सुरक्षा समाधान पहुंचाने के अपने विजन के साथ आगे बढ़ रही है।

घरेलू सुरक्षा उत्पादों का उत्पादन

मार्केट रिसर्च के अनुसार, डिजिटल लॉक जैसे घरेलू सुरक्षा उत्पादों को अपनाने में वृद्धि के साथ, टियर 2 और टियर 3 शहरों से 2030 तक डिजिटल अर्थव्यवस्था में 530 बिलियन डॉलर से अधिक का योगदान करने की उम्मीद है। इस अवसर के जवाब में, लॉक्स बाय गोदरेज एंड बॉयस ने इन शहरों के लिए अपनी गो-टू-मार्केट रणनीति को और बेहतर बनाया है।

इस दौरान स्थानीय माहौल के अनुकूल मूल्य निर्धारण, कम्युनिटी आउटरीच और आउटडोर रिटेल काउंटरों पर बढ़ी हुई मौजूदगी पर ध्यान केंद्रित किया गया है।लॉक्स बाय गोदरेज एंड बॉयस का ध्यान इस बात पर भी केंद्रित है कि टियर 2 और 3 शहरों के लोग किस प्राइस रेंज के प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं। इसके अनुरूप काम करते हुए लॉक्स बाय गोदरेज एंड बॉयस ऐसे घरेलू सिक्योरिटी सॉल्यूशंस की पेशकश कर रहा है जो इनोवेशन या क्वालिटी से समझौता किए बिना 50 प्रतिशत से अधिक सस्ते हैं।

हाइपर-लोकल रिटेल

यह मूल्य निर्धारण रणनीति अत्याधुनिक घरेलू सुरक्षा तकनीक को व्यापक दर्शकों के लिए सुलभ बनाती है, जिसमें पहली बार घर खरीदने वाले और अपने मौजूदा सुरक्षा सिस्टम को अपग्रेड करने वाले दोनों शामिल हैं। उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ लोगोें की खरीद क्षमता का ध्यान रखने से कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि विभिन्न आय वर्गों के उपभोक्ता इसके विश्वसनीय और भरोसेमंद उत्पादों से लाभ उठा सकें।

इसके अलावा, कंपनी एक मजबूत, हाइपर-लोकल रिटेल रणनीति अपना रही है और रोलिंग शटर, राजमार्गों के किनारे वॉल साइनेज और रिटेल काउंटरों पर प्रॉडक्ट डिस्प्ले के माध्यम से आउटडोर ब्रांडिंग को लागू कर रही है। स्थानीय ठेकेदारों और बढ़ई को नामांकित किया जा रहा है, ताकि इन समुदायों के भीतर विश्वास को और बढ़ाया जा सके।

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