122 लोगों की मौत के जिम्मेदार बाबा के प्रति फूटने लगा लोगों का गुस्सा, उनकी तस्वीरों पर मारी चप्पल

27
People started getting angry towards Baba who was responsible for the death of 122 people, they hit his pictures with slippers
गिरफ्तारी से बचने के लिए बाबा अब खुद को बीमार बताने लगा है।

हाथरस। हाथरस में 122 लोगों की मौत की वजह बने बाबा के खिलाफ अब लोगों का गुस्सा फूटने लगा है, जो लोग पहले बाबा को चमत्कारी मानते थे, वहीं अब उस पर चप्पलों की बारिश कर रहे है। कासगंज से लेकर हाथरस और अलीगढ़ तक लोगों में बाबा के प्रति आक्रोश दिखाई देने लगा है। वहीं बाबा के सेवादार अभी भी उन्हें गुनाहगार न मानकर उनकी पूजा कर रहे है। गिरफ्तारी से बचने के लिए बाबा अब खुद को बीमार बताने लगा है।

बाबा के आश्रम में हंगामा

कासगंज में भोलेबाबा के बहादुर नगर पटियाली के आश्रम में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने भोले बाबा के रसूख को चुनौती देते हुए आश्रम में लगे अमृत जैसा पानी उगलने के दावे वाले 8 में से 2 नल उखाड़ दिए। बाबा के सेवादारों ने नल उखाड़ने पर आपत्ति की और फिर गांव के लोगों के साथ नल उखाड़ने वाले लोगों की मान मनौव्वल भी की। उसके बाद उखाड़े गए दोनों नल शाम के समय फिर से लता ​दिए गए।

अलीगढ़ के नगला तिकौना गांव से सत्संग में गई मां तारा देवी का शव लौटने के बाद इकलौते बेटे रवि सैनी ने घर से बाबा की तस्वीर निकालकर फेंक दी। यहां तक कह दिया कि जो बाबा उसकी मां को सकुशल घर वापस न लौटा सका ऐसे बाबा के प्रति कैसी आस्था? एक महिला पीली साड़ी पहनकर और गले में रुद्राक्ष की माला डालकर आई और उसने चप्पल उतारकर सभा स्थल के गेट पर लगे होर्डिंग पर लगे बाबा के चित्र पर फेंक दी।

मृतकों के परिजनों से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस की भगदड़ में जान गंवाने वाले पीड़ितों के घर पहुंचे।उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा राहुल गांधी सुबह-सुबह अलीगढ़ के पिलखना पहुंचे। यहां वह हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मिले। इसके बाद वह हाथरस में नवीपुर खुर्द, विभव नगर स्थित ग्रीन पार्क पहुंचेंगे, जहां वह आशा देवी, मुन्नी देवी आ ओमवती के परिवार वालों से मिले।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here