सोनी इंडिया ने ईसीएम-डब्ल्यू3 और ईसीएम-डब्ल्यू3एस वायरलेस माइक्रोफोन का किया अनावरण

44
Sony India unveils ECM-W3 and ECM-W3S wireless microphones
ये माइक्रोफोन शोर को प्रभावी ढंग से कम करते हुए असाधारण साउंड पिकअप सुनिश्चित करते हैं।

बिजनेस डेस्क: सोनी इंडिया ने अपने माइक्रोफोन पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज ईसीएम-डब्ल्यू3 और ईसीएम-डब्ल्यू3एस वायरलेस माइक्रोफोन पेश किए। ये अत्याधुनिक माइक्रोफोन हल्के डिज़ाइन के साथ उच्च गुणवत्ता वाला साउंड कैप्चर पेश करते हैं। ईसीएम-डब्ल्यू3 और ईसीएम-डब्ल्यू3एस मॉडल के साथ, सोनी वीडियो कंटेंट क्रिएशन को विभिन्न शूटिंग परिदृश्यों में बेहतर ऑडियो रिकॉर्डिंग प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करता है। ईसीएम-डब्ल्यू3 में दो-चैनल रिसीवर और दो माइक्रोफोन हैं और ईसीएम-डब्ल्यू3एस में एक-चैनल रिसीवर और एक माइक्रोफोन है। ये माइक्रोफोन शोर को प्रभावी ढंग से कम करते हुए असाधारण साउंड पिकअप सुनिश्चित करते हैं।

शानदार साउंड रिकॉर्डिंग

सोनी कैमरों के साथ मल्टी-इंटरफेस (एमआई) शू कम्पेटिबिलिटी के अलावा, यूएसबी टाइप-सी टर्मिनल और 3.5 मिमी ऑडियो आउटपुट के माध्यम से कम्पेटिबिलिटी को और बढ़ाया जाता है जो कैमरे, स्मार्टफोन और पीसी आदि जैसे यूएसबी टर्मिनल और 3.5 मिमी ऑडियो इनपुट से लैस विभिन्न किस्म के उपकरणों के साथ कनेक्शन में मदद करता है। एक नॉइज़-कट फिल्टर से लैस है।

जो डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ कठोर आवाज़ को प्रभावी ढंग से कम करता है, और एक लो-कट फिल्टर जो अवांछित लो-फ्रीक्वेंसी शोर जैसे हवा, एयर कंडीशनिंग और कंपन शोर को कम करता है। मल्टी-इंटरफेस (एमआई) शू से लैस सोनी के कैमरे से कनेक्ट होने पर, ईसीएम-डब्ल्यू3 और ईसीएम-डब्ल्यू3एस रिसीवर एक डिजिटल ऑडियो इंटरफेस1 के साथ कम्पेटिबल होता है, और कैमरा फिर सीधे ऑडियो सिग्नल आउटपुट रिकॉर्ड कर सकता है। यह न्यूनतम शोर हस्तक्षेप के साथ शानदार साउंड रिकॉर्डिंग में मदद करता है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here