डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने एडवरटाईज़र्स को एक बेहतर सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म पेश किया

37
Disney Plus Hotstar introduces an improved self-serve platform to advertisers
भारत के अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने ग्राहकों के साथ प्रभावी तरीके से कनेक्ट हो सकेंगे।

बिजनेस डेस्क: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप, 2024 से ठीक पहले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार अपना सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म वर्ज़न 2.0 लेकर आया है। इसकी शुरुआत अगस्त 2023 में एशिया कप और आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप, 2023 से पहले की गई थी, जो अब अपग्रेडेड वर्ज़न में 5 भाषाओं – इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में हर व्यावसायिक क्षेत्र और आकार के एडवरटाइज़र को एडवरटाइजिंग करने का सुगम व आसान अनुभव प्रदान कर रहा है। यह बेहतर सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म एडवरटाईज़र्स की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है, जो अब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर लाईव स्पोर्ट्स और विस्तृत एंटरटेनमेंट पोर्टफोलियो, दोनों में एडवरटाईज़मेंट सपोर्ट प्रदान करेगा। इसकी मदद से छोटे और मध्यम आकार के एडवरटाईज़र भारत के अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने ग्राहकों के साथ प्रभावी तरीके से कनेक्ट हो सकेंगे।

सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार इंडिया के हेड, एडवरटाईज़मेंट्स, ध्रुव धवन ने कहा, ‘‘हम एडवरटाईज़र्स और एजेंसी पार्टनर्स को इनोवेटिव एड समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा बेहतर सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म हमारी इस प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, और हर आकार के एडवरटाईज़र्स को आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप, 2024 के दौरान मिलने वाले महत्वपूर्ण अवसरों का लाभ उठाने में समर्थ बनाता है। अब एडवरटाईज़र इस टूर्नामेंट के बाद भी हमारी एंटरटेनमेंट पेशकशों द्वारा ग्राहकों तक पहुँच सकेंगे, जिससे ग्राहकों के साथ उनका स्थिर संपर्क स्थापित होगा। हम एडवरटाईज़र्स और एजेंसी पार्टनर्स द्वारा अपने सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

डिज़्नी+ हॉटस्टार के सेल्फ-सर्व प्लेटफॉर्म एंड-टू-एंड ऑटोमेशन और स्ट्रीमलाईंड कैम्पेन सेट-अप प्रक्रिया द्वारा एडवरटाईज़र तीन घंटे से कम समय में ही अपना कैम्पेन लॉन्च कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर एडवरटाईज़मेंट के विभिन्न एस्सेट जैसे मिड-रोल्स, प्रि-रोल्स आदि और 1000 से ज्यादा टार्गेटेड विकल्प मिलते हैं, ताकि एडवरटाईज़र अपने ग्राहकों पर लक्ष्य केंद्रित कर सकें। इस कैम्पेन का बजट एंटरटेनमेंट के लिए केवल 50,000 रुपये में और लाईव स्पोर्ट्स के लिए 2 लाख रूपये में शुरू होता है। एडवरटाईज़र अपनी जरूरतों के मुताबिक अपने कैम्पेन को अनुकूलित कर सकते हैं, और मिड-फ्लाईट एडजस्टमेंट एवं रियल-टाईम रिपोर्टिंग का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here