सोनी इंडिया ने पेश किया नया कार एवी रिसीवर एक्सएवी-एएक्स 8500

165
Sony India introduces new car AV receiver XAV-AX8500
गैपलेस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ हाई-डेफिनेशन कैपेसिटिव 10.1-इंच टचस्क्रीन

बिजनेस डेस्क। एक्सएवी-एएक्स8500 बेहतरीन व्यू और उन्नत ऑडियो प्रदर्शन के लिए कस्टमाइज़ किये जा सकने वाले और बेहतर फीचर प्रदान करता है। : सोनी इंडिया ने आज अपनी कार एवी रिसीवर्स की श्रृंखला में एक नए उत्पाद एक्सएवी-एएक्स8500, की घोषणा की। एक्सएवी-एएक्स8500, उद्योग की अग्रणी गुणवत्ता प्रदान करते हुए उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत विज़ुअल और ऑडियो अनुभव के अनुरूप कस्टमाइज़ किया जा सकने वाला अनुभव प्रदान करता है। इस नए मॉडल में एक अनोखे एडजस्टेबल टिल्ट और स्विवल मैकेनिज्म के साथ एक बड़ी एचडी स्क्रीन और साथ ही उन्नत विज़ुअल और ऑडियो प्रदर्शन के लिए विभिन्न अनुकूलन (कस्टमाइज़ेशन) फीचर भी शामिल हैं।

हाई-डेफिनेशन कैपेसिटिव

गैपलेस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ हाई-डेफिनेशन कैपेसिटिव 10.1-इंच टचस्क्रीन यह 10.1 इंच हाई-डेफिनिशन एलसीडी पैनल और ऑप्टिकली गैपलेस डिज़ाइन के साथ, पहले से कहीं अधिक सुरक्षित और आसान ऑपरेशन के साथ इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पिक्चर क्वालिटी पेश करता करता है। एलसीडी को पारदर्शी चिपकने वाले पदार्थ के साथ सीधे सुरक्षात्मक ग्लास टच लेयर से जोड़ा जाता है, जो बेहद सटीक टच एक्सपीरियंस का एहसास कराता है। 1280 एक्स 720 एचडी टचस्क्रीन सुरक्षा और उपयोग में आसानी के लिए एक उन्नत यूज़र इंटरफेस प्रदान करता है। इसमें आपके वाहन और शैली के अनुरूप अनुकूलन योग्य आइकन स्थिति और वॉलपेपर के साथ एक साफ डिज़ाइन है।

आंतरिक एंटी-ग्लेयर फ़िल्टर सूरज की रोशनी के प्रतिबिंब को कम कर टचस्क्रीन व्यूइंग बढ़ाता है, जिससे आसान और सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित होती है। एचडीएमआई कनेक्टिविटी पार्क1 होने के दौरान व्यूइंग के लिए एक्सटर्नल ऑडियो और विज़ुअल सोर्स डिवाइस को जोड़ने में मदद करती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here