बिजनेस डेस्क। देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के अवसर पर अपनी पुरुषों की आभूषण लाइन – सेन्होर के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन लॉन्च अभियान में एक विशिष्ट अवतार में शामिल हैं, जो नव-लॉन्च पुरुषों की आभूषण श्रृंखला से उत्कृष्ट आभूषण पहने हुए हैं। ‘सर’ या ‘सज्जन’ के लिए पुर्तगाली शब्द से प्रेरणा लेते हुए, सेन्होर संग्रह समकालीन शैली को क्लासिक डिजाइन के साथ जोड़ता है, जो विशिष्ट और सार्थक सामान के लिए आधुनिक आदमी की इच्छा को पूरा करता है।
शादी का मौसम
इस बिल्कुल नए संग्रह के साथ, कंपनी का लक्ष्य किफायती, रोजमर्रा के सामान उपलब्ध कराना है जो आज के उपभोक्ता की आधुनिक जीवनशैली में आसानी से एकीकृत हो जाए। भावी दूल्हे के लिए उपहार देने के विकल्प के रूप में पुरुषों के आभूषणों के प्रति उपभोक्ताओं की बढ़ती पसंद की प्रवृत्ति पर सवार होकर, कल्याण ज्वैलर्स का लक्ष्य चल रहे शादी के मौसम को अपने बाजार हिस्सेदारी को मजबूत करने के अवसर के रूप में उपयोग करना है।
कंपनी को पुरुषों के आभूषण क्षेत्र में पर्याप्त वृद्धि की उम्मीद है, जो समग्र उद्योग विस्तार में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देती है। कलेक्शन लॉन्च पर बोलते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “नया विशेष पुरुषों का आभूषण संग्रह आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए सुंदरता और ताकत को फिर से परिभाषित करता है।
अनूठी शैली का प्रमाण
सेन्होर संग्रह में प्रत्येक डिज़ाइन आधुनिक भारतीय पुरुष की गतिशील भावना और अनूठी शैली का प्रमाण है। शिल्प कौशल और गुणवत्ता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ, हम ऐसे कालातीत खजाने बनाना जारी रखते हैं जो साहसी और समझदार उपभोक्ताओं को पसंद आते हैं। सेन्होर ने परिष्कार के एक नए युग का उद्घाटन किया, जहां हर टुकड़ा उत्कृष्टता की कहानी कहता है और हर गहना मर्दानगी के सार को प्रतिबिंबित करता है।
इसे भी पढ़ें..