बिजनेस डेस्क: एवरेडी इंडस्ट्रीज इंडिया लिमिटेड (ईआईआईएल), जो शक्ति, प्रदर्शन और विश्वसनीयता का पर्याय है, भारत का नंबर 1 बैटरी ब्रांड है, गर्व से मौजूदा ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और विश्व नंबर एक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के साथ अपने सहयोग की घोषणा करता है। पुरुषों के भाला फेंक में नंबर 1 स्टार, इसके नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में। यह सहयोग एवरेडी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह नई अल्टिमा अल्कलाइन बैटरी श्रृंखला के लॉन्च के माध्यम से उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना चाहता है। ब्रांड का लक्ष्य नए जमाने के भारत के हाई-ड्रेन उपकरणों के लिए लंबे समय तक चलने वाले पैसे के बदले मूल्य वाले समाधान पेश करके युवाओं के साथ अपना संबंध बढ़ाना है।
ताकतवर बैटरी
एवरेडी, बैटरी श्रेणी में प्रतिष्ठित नेताऔर नीरज चोपड़ा, मौजूदा एशियाई ओलंपिक चैंपियन, दोनों अपने-अपने क्षेत्र में नंबर एक होने का प्रतिष्ठित खिताब साझा करते हैं। नीरज चोपड़ा की सफलता की उल्लेखनीय यात्रा ने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया है, जो लंबे समय तक चलने वाले खिलौनों और गैजेट्स के लिए 400 प्रतिशत अधिक शक्ति वाली अल्टिमा बैटरी की नई और बेहतर क्षारीय रेंज के सार को पूरी तरह से मूर्त रूप देता है। नीरज और अल्टिमा, दोनों प्रदर्शन, शक्ति, सहनशक्ति और विश्वसनीयता के मूल्यों के प्रतीक हैं; उद्योग में उत्कृष्टता के लिए नए मानक स्थापित करना। इन वर्षों में, एवरेडी ने खुद को भारत में एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया है, जो विशेष रूप से अपनी ड्राई सेल बैटरी और फ्लैशलाइट के लिए प्रसिद्ध है।
“गिव मी रेड” जैसे प्रतिष्ठित अभियानों के साथ, जिसमें अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसी दिग्गज हस्तियां शामिल हैं, एवरेडी देश के सांस्कृतिक ताने-बाने में रच-बस गया है और अपने नवोन्वेषी उत्पादों और यादगार विपणन पहलों के साथ पीढ़ियों को परिभाषित कर रहा है। इसलिए, नीरज अपने दृढ़ संकल्प और अपनी कला के प्रति अद्वितीय समर्पण के साथ उद्योग में एक विश्वसनीय नेता के रूप में एवरेडी की लंबे समय से चली आ रही प्रतिष्ठा के साथ पूरी तरह फिट होकर उभरे हैं।
इसे भी पढ़ें…
- लोक कलाकारों को सोशल मीडिया से मिली नई पहचान: बृजेश सिंह
- लोक कलाकारों की स्मृतियों का करें दस्तावेजीकरण: डॉ. धनंजय चोपड़ा
- संस्कृति संरक्षण के लिए जागरूकता जरूरीः प्रो.सीमा सिंह