गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने सिंथॉल ब्रांड के तहत लॉन्च किया फोम बॉडीवॉश फॉर्मेट

बिजनेस डेस्क, मुंबई। उभरते बाजार की एक प्रमुख कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने भारत में बॉडीवॉश श्रेणी में जबरदस्त बदलाव लाने के लिए एक बार फिर से इनोवेशन का सहारा लिया है। इस इनोवेशन की लागत लगभग 900 करोड़ रुपये आई है। कंपनी ने अपने सिंथॉल ब्रांड के तहत फोम आधारित बॉडीवॉश फॉर्मेट पेश किया है। सिंथॉल फोम बॉडीवॉश नाम का यह प्रॉडक्ट एक इंस्टेंट ऑटोमैटिक फोमर के साथ आता है, जिससे लूफा की जरूरत नहीं पड़ती। अन्य बॉडी वॉश उत्पादों के विपरीत, जिन्हें धोना मुश्किल होता है और जिन्हें अधिक पानी की आवश्यकता होती है, सिंथॉल फोम बॉडीवॉश को धोना आसान है।

Mintel research के अनुसार, भारत में 90 प्रतिशत उपभोक्ता नहाने के लिए मुख्य रूप से साबुन का उपयोग करते हैं, जबकि केवल 9 फीसदी लोग ही बॉडी वॉश, शॉवर जेल या शॉवर क्रीम का उपयोग करते हैं। बॉडीवॉश श्रेणी को अपनाने में कई बाधाएँ हैं, जिनमें कीमत, बॉडीवॉश का उपयोग करने के लिए अतिरिक्त खर्च जैसे लूफा पर खर्च और नहाने के लिए आवश्यक समय शामिल हैं। लूफा कीटाणुओं के छिपने की भी एक बेहतरीन जगह है।

प्रभावी रूप से त्वचा को साफ़ करता है

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का नवीनतम इनोवेशन, सिंथॉल फोम बॉडीवॉश इसी ज़रूरत को ध्यान में रखकर बनाया गया है और यह उपभोक्ताओं की सभी चिंताओं को दूर करता है – ताकि एक आलीशान और बेहतर स्नान को रोज़ाना का काम बनाया जा सके। सिंथॉल फोम बॉडीवॉश का अभिनव फ़ॉर्मूला तुरंत झाग देता है, जो प्रभावी रूप से त्वचा को साफ़ करता है और त्वचा को एकदम तरोताज़ा महसूस कराता है।

सिंथॉल फोम बॉडीवॉश के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के हैड-मार्केटिंग (पर्सनल केयर) नीरज सेनगुट्टुवन ने कहा, ‘‘भारतीय बॉडीवॉश का बाज़ार तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि उपभोक्ता अपनी दैनिक दिनचर्या को ज्यादा बेहतर और शानदार शॉवर अनुभव के साथ और भी अच्छा बनाना चाहते हैं। हमारा नवीनतम इनोवेशन, सिंथॉल फोम बॉडीवॉश, इस मांग को पूरा करने के लिए विकसित किया गया है, जो आलीशान स्नान को रोज़ाना का काम बनाता है। यह अभिनव फ़ॉर्मूला तुरंत झाग देता है, जो प्रभावी रूप से त्वचा को साफ़ करता है और त्वचा को पूरी तरह से ताजगी से भर देता है।’’

बेदाग साफ और स्मूथ त्वचा

सिंथॉल फोम बॉडी वॉश दो स्फूर्तिदायक सुगंधों, ओरिजिनल और लाइम में उपलब्ध है, जो एक शानदार और आकर्षक शॉवर अनुभव प्रदान करता है। इसका अभिनव फॉर्मूला तुरंत झाग के रूप में फैलता है, जो लूफा की आवश्यकता को भी समाप्त करता है, जिससे एक सहज सफाई सुनिश्चित होती है। आपकी त्वचा को नरम, बेदाग साफ और स्मूथ महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किया गया, यह बॉडी वॉश तीव्र शीतलता प्रदान करता है। लंबे समय तक चलने वाली डियो खुशबू आपको पूरे दिन तरोताजा और आत्मविश्वास से भरपूर बनाए रखती है।

यह सभी प्रकार की त्वचा और आयु समूहों के लिए उपयुक्त है, और पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए आदर्श है।नए प्रोडक्ट को सपोर्ट करने के लिए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने एक टीवीसी कैम्पेन भी शुरू किया है, जो दर्शकों के सामने ताजगी से भरपूर रोमांच और मस्ती का सार दर्शाता है। टीवीसी कैम्पेन की अवधारणा गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के इन-हाउस क्रिएटिव स्टूडियो लाइटबॉक्स द्वारा की गई है। इसकी शुरुआत कमसिन उम्र की एक लड़की से होती है जो सिंथॉल फोम बॉडी वॉश का उपयोग करके झरने के नीचे स्नान का आनंद ले रही है।

इसे भी पढ़ें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’ Benefits of eating raw garlic Launch of Rasha from Azad ठंड में सर्दी -खांसी से बचाता है संतरा