छोटे व्यवसाय इस प्राइम डे के मौके पर अमेज़न.इन पर लॉन्च करेंगे 3,200 से ज़्यादा नए उत्पाद

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Small businesses will launch more than 3,200 new products on Amazon.in this Prime Day
पूरे भारत में अमेज़न के विशाल ग्राहक आधार तक सीधे पहुंच पाएंगे, जो 100 प्रतिशत सेवा योग्य पिन कोड में फैला हुआ है।

बिजनेस डेस्क। इस प्राइम डे पर छोटे व्यवसाय, अमेज़न.इन पर घर एवं रसोई, फैशन एवं ग्रूमिंग, ज्वेलरी, हस्तनिर्मित उत्पाद, और कई अन्य श्रेणियों में 3200 से ज़्यादा नए उत्पाद लॉन्च कर रहे हैं। बेहोमा, ड्रीम ऑफ ग्लोरी, ओरिका स्पाइसेज़ और अन्य जैसे ब्रांड अमेज़न.इन पर अपने अनूठे उत्पाद प्रदर्शित करेंगे और देश के अलग-अलग हिस्सों में ग्राहकों तक पहुंचेंगे।

अमेज़न.इन पर बहु-प्रतीक्षित शॉपिंग इवेंट में से एक में हज़ारों छोटे व्यवसाय भाग लेंगे, जिसमें पूरे भारत में ग्राहकों को लाखों प्राइम-सक्षम उत्पाद पेश किए जाएंगे।अमेज़न इंडिया के डायरेक्टर, सेलिंग पार्टनर सर्विसेज, अमित नंदा ने कहा “अमेज़न प्राइम डे, भारत में एक बहु-प्रतीक्षित शॉपिंग इवेंट में से एक है, जो हमें अपने विक्रेताओं और ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करने में मदद करता है। हम लगातार 8वें साल इसे भारत में पेश कर रोमांचित हैं, जो हमारे विक्रेताओं, विशेष रूप से छोटे और मध्यम व्यवसायों की शिल्प, रचनात्मकता, उत्पाद नवोन्मेष और उद्यमशीलता की भावना का जश्न मनाता है।

जीवंत ऑनलाइन मार्केटप्लेस

इवेंट के दो दिनों के दौरान, विक्रेताओं को न केवल अपने उत्पादों और ब्रांडों की दृश्यता में भारी बढ़ावा मिलेगा, बल्कि वे पूरे भारत में अमेज़न के विशाल ग्राहक आधार तक सीधे पहुंच पाएंगे, जो 100 प्रतिशत सेवा योग्य पिन कोड में फैला हुआ है। इस तरह के शॉपिंग इवेंट के माध्यम से, हमारा उद्देश्य है, छोटे और मध्यम व्यवसायों को ई-कॉमर्स की शक्ति को अपनाने और उनकी सफलता के लिए नए रास्ते खोलने में सक्षम बनाना ताकि एक जीवंत ऑनलाइन मार्केटप्लेस को बढ़ावा मिले जो भारत के बड़े आर्थिक विकास में योगदान देता हो।

छोटे और मध्यम व्यवसाय प्राइम डे 2024 के लिए तैयार होने के लिए अमेज़न पर उपलब्ध टूल और फीचर के एक मज़बूत सूट का लाभ उठा सकते हैं। एक सुव्यवस्थित स्व-सेवा पंजीकरण प्रक्रिया (एसएसआर 2.0) विक्रेताओं के लिए अमेज़न.इन मार्केटप्लेस पर शुरुआत करना आसान बनाती है, जिसमें बहुभाषी समर्थन, आसान पंजीकरण और इनवॉइसिंग शामिल हैं।

प्राइम तथा डील जैसी सुविधा

विक्रेता प्राइम डे के दौरान ऑप्ट-इन करने और बेहतरीन डील ऑफर करने के लिए सेल इवेंट प्लानर का उपयोग कर सकते हैं। यह टूल इन्वेंट्री प्लानिंग पर डेटा-आधारित रेकोमेंडेशन भी प्रदान करता है, जिससे विक्रेता अपने अवसर और बिक्री को अधिकतम कर सकते हैं। न्यू सेलर सक्सेस सेंटर एक ऑनबोर्डिंग बडी है, जो विक्रेताओं को अपनी ऑनलाइन दुकानें स्थापित करने, विकास के प्रमुख तरीके अपनाने और विज्ञापन, प्राइम तथा डील जैसी सुविधाओं का उपयोग करने के बारे में चरण-दर-चरण मार्गदर्शन प्रदान करता है।

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