लखनऊ में शोहदे ने सुबह छात्रा पर फेंकी, देर रात पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया, पैर में लगी गोली

43
In Lucknow, a man threw fire at a student in the morning, was caught in a police encounter late at night, shot in the leg.
आरोपी ने जैसे ही एसिड फेंका उसका भाई आगे आ गया जिससे उस पर भी एसिड पड़ गया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक क्षेत्र में एक शोहदे ने बुधवार सुबह एक छात्रा पर एसिड फेंक दिया, उसे बचाने के चक्कर में उसका मौसेरा भाई भी झुलस गया। दोनों को ट्रामा में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को बुधवार देर रात मुठभेड़ में पकड़ लिया। उसके पैर में गोली लगी है। वारदात लखनऊ के गुलालाघाट में हुई। आरोपी का असली नाम अभिषेक वर्मा है। वह लखीमपुर का रहने वाला है।

व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की 22 वर्षीय बेटी बुधवार सुबह आठ बजे लोहिया पार्क के पास मौसेरे भाई के साथ खड़ी थी। इसी बीच शोहदा उसके पास पहुंचा और कुछ बातचीत की और वहां से चला गया। इसके बाद अचानक वापस लौटकर उस पर एसिड फेंक दिया। जैसे ही एसिड फेंका उसका भाई आगे आ गया जिससे उस पर भी एसिड पड़ गया।डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि दोनों काफी दहशत में हैं। इलाज जारी है। स्थिति सामान्य होने पर उनसे बातचीत कर जानकारी ली जाएगी। दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। देर रात मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here