सोनी इंडिया की शानदार ब्रेविया 7 मिनी एलईडी सीरीज़ के साथ घर में लें सिनेमा का आनंद

32
Enjoy cinema at home with Sony India's amazing Bravia 7 Mini LED series
ब्रेविया 7 सीरीज़ स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड से लैस है जो घर के माहौल में कंटेंट क्रिएटर अपनी पसंद की इमेज क्वालिटी पा सकते हैं।

बिजनेस डेस्क। सोनी इंडिया ने आज नई ब्रेविया 7 सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा की, जो अपने उन्नत फीचर्स और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बेजोड़ ऑडियो और विज़ुअल अनुभव प्रदान करती है। यह सीरीज़ सिनेमैटिक कंटेंट में वास्तविकता के अहसास को और बढ़ाती है और घर पर बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी प्रदान करती है, जिससे दर्शक बड़ी स्क्रीन के जादू के साथ फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। ब्रेविया 7 सीरीज़ में शानदार कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर, मिनी एलईडी और एक्सआर ट्रिलुमिनोस प्रो टेक्नोलॉजी का मेल है ताकि जीवंत दृश्य और इमर्सिव साउंड प्रदान किया जा सके।

गूगल टीवी इंटीग्रेशन

इस सीरीज़ में गूगल टीवी इंटीग्रेशन और सोनी पिक्चर्स कोर (जो पहले ब्रेविया कोर था) जैसे स्मार्ट फीचर भी शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को मनोरंजन का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। सोनी अपने ब्रेविया ब्रांड को बेहतरीन होम सिनेमा अनुभव प्रदान करने के लिए नया स्वरूप दे रही है और स्ट्रीमिंग सेवाओं के विस्तार के मद्देनज़र घर पर फिल्में देखने के बढ़ते रुझान का लाभ उठा रही है। डिजिटल सिनेमा कैमरे, पेशेवर मॉनिटर और हेडफोन सहित अपने व्यापक उत्पाद लाइनअप के मद्देनज़र सोनी को सिनेमा उद्योग और फिल्म निर्माताओं के रचनात्मक इरादों की गहरी समझ है। ब्रेविया 7 सीरीज़ स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड से लैस है जो घर के माहौल में कंटेंट क्रिएटर अपनी पसंद की इमेज क्वालिटी पा सकते हैं।

पहली बार लाइव स्पोर्ट्स

स्थापित नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड और सोनी पिक्चर्स कोर कैलिब्रेटेड मोड को आगे बढ़ाते हुए, सोनी प्राइम वीडियो कैलिब्रेटेड मोड पेश कर रही है। यह नया मोड ग्राहकों को शानदार इमेज क्वालिटी प्रदान करता है जो फिल्मों, सीरीज़ और पहली बार लाइव स्पोर्ट्स के लिए स्वचालित रूप से कैलिब्रेट किया जाता है। ब्रेविया 7 सीरीज़ आईमैक्स एन्हांस्ड है और डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस दोनों को सपोर्ट करती है, जो डिज्नी+, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं पर पसंदीदा कंटेंट में अविश्वसनीय चमक, शार्प कंट्रास्ट, समृद्ध रंग और इमर्सिव साउंड प्रदान करती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here