बिजनेस डेस्क। पर्यावरण-अनुकूल पेंट बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी और 23 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप की इकाई जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने अपनी वॉटरप्रूफिंग रेंज आईब्लॉक के लिए एक नया ब्रांड कैम्पेनलॉन्च किया है। ‘खूबसूरतसोच’ टाइटल वाले इस कैम्पेन में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना हर भारतीय उपभोक्ता से अपने घर की दीवारों को लेकर सरफेस कोटिंग से आगे बढ़कर सोचने का आग्रह करते नजर आते हैं, ताकि अपने घर की सुरक्षा को मजबूत करने के साथ-साथ घर की दीवारों और छत को और भी खूबसूरत बनाया जा सके। यह नया कैम्पेन विभिन्न टेलीविजन चैनलों के साथ-साथ डिजिटल और सोशल प्लेटफॉर्म पर भी लॉन्च किया जाएगा।आम तौर पर भारतीय उपभोक्ता अपने घरों की दीवारों को सजाने के प्रति बेहद सचेत रहते हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग अपने घर की छत को पानी के रिसाव और नमी से बचाने के लिए अपनी दीवारों को वॉटरप्रूफ करने की अनिवार्य आवश्यकता को अनदेखा कर देते हैं।
आईब्लॉकवॉटरस्टॉप रेंज
नया आईब्लॉक अभियान दिखाता है कि हम जीवन में किस तरह से उन चीजों और लोगों को आसानी से रोक सकते हैं, जो हमें नापसंद हैं। ठीक इसी तरह आईब्लॉकवॉटरस्टॉप रेंज के पेंट भी हमारे घर की व्यापक सुरक्षा को संभव बनाते हैं। साथ ही, यह रेंज ग्राहकों को अपने घर के हर कोने को रचनात्मक रूप से बदलने की आजादी भी देती है।टीबीडब्ल्यूए/इंडिया द्वारा संकल्पित, इस फिल्म में ब्रांड एंबेसडर आयुष्मान खुराना को दिखाया गया है, जिसमें वे खुद को नापसंद लोगों और चीजों को रोकने का प्रयास करते हैं और साथ ही अपने नए घर में सोच-समझकर बनाई गई खूबसूरत छत को जल रिसाव से सुरक्षित करने के लिए एक सरल लेकिन प्रभावी उपाय भी बताते हैं।