जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने अपनी वॉटरप्रूफिंग रेंज आईब्लॉक के लिए आयुष्मान खुराना के साथ लॉन्च किया नया कैम्पेन

बिजनेस डेस्क। पर्यावरण-अनुकूल पेंट बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी और 23 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप की इकाई जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने अपनी वॉटरप्रूफिंग रेंज आईब्लॉक के लिए एक नया ब्रांड कैम्पेन लॉन्च किया है। ‘खूबसूरत सोच’ टाइटल वाले इस कैम्पेन में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना हर भारतीय उपभोक्ता से अपने घर की दीवारों को लेकर सरफेस कोटिंग से आगे बढ़कर सोचने का आग्रह करते नजर आते हैं, ताकि अपने घर की सुरक्षा को मजबूत करने के साथ-साथ घर की दीवारों और छत को और भी खूबसूरत बनाया जा सके। यह नया कैम्पेन विभिन्न टेलीविजन चैनलों के साथ-साथ डिजिटल और सोशल प्लेटफॉर्म पर भी लॉन्च किया जाएगा।आम तौर पर भारतीय उपभोक्ता अपने घरों की दीवारों को सजाने के प्रति बेहद सचेत रहते हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग अपने घर की छत को पानी के रिसाव और नमी से बचाने के लिए अपनी दीवारों को वॉटरप्रूफ करने की अनिवार्य आवश्यकता को अनदेखा कर देते हैं।

आईब्लॉक वॉटरस्टॉप रेंज

नया आईब्लॉक अभियान दिखाता है कि हम जीवन में किस तरह से उन चीजों और लोगों को आसानी से रोक सकते हैं, जो हमें नापसंद हैं। ठीक इसी तरह आईब्लॉक वॉटरस्टॉप रेंज के पेंट भी हमारे घर की व्यापक सुरक्षा को संभव बनाते हैं। साथ ही, यह रेंज ग्राहकों को अपने घर के हर कोने को रचनात्मक रूप से बदलने की आजादी भी देती है।टीबीडब्ल्यूए/इंडिया द्वारा संकल्पित, इस फिल्म में ब्रांड एंबेसडर आयुष्मान खुराना को दिखाया गया है, जिसमें वे खुद को नापसंद लोगों और चीजों को रोकने का प्रयास करते हैं और साथ ही अपने नए घर में सोच-समझकर बनाई गई खूबसूरत छत को जल रिसाव से सुरक्षित करने के लिए एक सरल लेकिन प्रभावी उपाय भी बताते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Dhanashree’s song became a hit after divorce Know who is Ranya Rao who has been caught in gold smuggling Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’ Benefits of eating raw garlic