क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एमएस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी

बिजनेस डेस्क, मुंबई : देश में क्रिकेट का बुखार उबाल पर पहुंच चुका है और एम एस धोनी जज़्बातों के इस तूफान के प्रमुख कारण हैं। लेज़, जो कि मौज-मस्ती का पर्याय बन चुका है, धोनी को सम्मानित करने के साथ-साथ क्रिकेट के प्रति दीवानगी को और हवा दे रहा है। क्रिकेट के मैदान में और बाहर भी धोनी की उपलब्धियों को सम्मानित करते हुए, लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स लॉन्च करने की घोषणा की है। ये वाइब्रेंट पैक्स प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत यादगार को हासिल करने और हर लेज़ के हर बाइट के साथ अपने हीरो को सेलीब्रेट करने का अवसर प्रदान करेंगे।

लेज के धोनी पैक्स लॉन्च

लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स लॉन्च के बारे में प्रशंसकों को रोमांचित करने के मकसद से सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इनकी शुरुआती झलक दी है। उत्साहित प्रशंसक इन्हें देखते ही रोमांच से भर गए और जल्द से जल्द इन कलेक्टर्स आइटम् को हासिल करने की रुचि जाहिर की। लॉन्च का दिन नजदीक आते ही, पूरे माहौल में रोमांच की लहर फैल चुकी है। प्रशंसक पहले से ही प्रतीक्षारत हैं, जो दरअसल, धोनी की क्रिकेट मैदान पर शानदार पारियों की याद दिलाता है।

स्टोर्स के गेट खुलते ही लिमिटेड एडिशन पैक्स प्राप्त करने के लिए प्रशंसकों के बीच रोमांच की लहर फैल गई और अपना बहुमूल्य खजाना हासिल कर चुके प्रशंसकों की खुशियां देखते ही बनती थी। हर आयोजन पर खुशियों को बढ़ाने के लेज़ के मंत्र के साथ, इन लिमिटेड एडिशन पैक्स ने धोनी की विरासत को और आगे बढ़ाते हुए प्रशंसकों को दोस्तों और परिजनों के साथ मिलकर अपने हीरो को सेलीब्रेट करने का अवसर मुहैया कराया है।

शानदार कलेक्टर आइटम

सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड – पोटैटो चिप्स, पेप्सिको इंडिया, ने लॉन्च के मौके पर उत्साह प्रदर्शित करते हुए कहा, “हमारे लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स के साथ, प्रशंसकों को अब अपने हीरो के साथ जुड़ने का एक नया तरीका मिल गया है। ये पैक धोनी के दुनिया भर में उनकी लोकप्रियता का जश्न है और साथ ही, इस क्रिकेट सितारे के प्रशंसकों को इनके रूप में एक शानदार कलेक्टर आइटम मिल रहा है। धोनी का जज़्बा लेज़ के अंदाज़ से पूरी तरह मेल खाता है, दोनों ही उत्कृष्टता और मौज-मस्ती में यकीन रखते हैं। समय से पहले लोगों को इन्हें हासिल करने का मौका देना किसी छक्के से कम नहीं था, जिससे यह साबित हो गया कि धोनी के प्रशंसक इस खास तोहफे को सहेजने के लिए बेताब हैं। हमें उम्मीद है कि ये लिमिटेड-एडिशन पैक हर उम्र के धोनी प्रशंसकों के लिए बहुमूल्य साबित होंगे, और हर मैच यादगार बनेगा।”

मनपसंद लेज़ फ्लेवर्स

इससे पहले, एक रोचक विज्ञापन में लेज़ ने धोनी को उनके कई प्रशंसकों के लिए निर्विवाद रूप से G.O.A.T. (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) स्वीकार किया। इस वीडियो की शुरुआत होती है एक काउच पर सुस्ता रहे धोनी के साथ, जो उनके सामने खड़ी गोट्स (बकरियों) को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस पूरे दृश्य के जरिए धोनी के G.O.A.T. स्टेटस (धोनी के प्रशंसकों ने उन्हें यह निकनेम दिया है) के साथ समानता दर्शाने का प्रयास किया गया है।लेज़ के धोनी पैक्स देशभर में लिमिटेड समय के लिए सभी प्रमुख रिटेलर्स तथा ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर छह अलग-अलग फ्लेवर्स में उपलब्ध हैं। प्रशंसकों को इन स्पेशल एडिशन पैक्स में अपने मनपसंद लेज़ फ्लेवर्स का लुत्फ लेने का मौका मिलेगा, जो उन्हें स्वाद से भरपूर यादगार अनुभव से भरेगा।

इसे भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’ Benefits of eating raw garlic Launch of Rasha from Azad ठंड में सर्दी -खांसी से बचाता है संतरा