बिजनेस डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में अमृतांजन हेल्थ केयर लिमिटेड ने अपने अभियान पावरटूबीयू के माध्यम से महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है। तेज़ी से वृद्धि दर्ज करते मासिक धर्म स्वच्छता ब्रांड, अमृतांजन कॉम्फी द्वारा शुरू किया गया अभियान, भारत में मासिक धर्म से जुड़ी गरीबी को दूर करने का प्रयास करता है और इसका उद्देश्य यह संदेश फैलाना है कि हर महिला को अपने मासिक धर्म से सम्मान और आत्मविश्वास के साथ निपटने का अधिकार है।
पावरटूबीयू का लक्ष्य है, किफायती और उच्च गुणवत्ता वाले मासिक धर्म स्वच्छता उत्पादों तक पहुंच प्रदान कर महिलाओं को सशक्त बनाकर समाज में बदलाव लाना है। अमृतांजन कॉम्फी शिक्षा प्रदान कर, जागरूकता बढ़ाकर और आवश्यक उत्पादों तक पहुंच को बढ़ावा देकर, सभी महिलाओं के लिए एक स्वस्थ और अपेक्षाकृत अधिक न्यायसंगत भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।
महिलाओं को जागरूक करना
अमृतांजन कॉम्फी कई साल से भारत में मासिक धर्म से जुड़े उत्पादों और जागरूकता की पहुंच की कमी के सामाधान में सबसे आगे रही है। अपनी परियोजन दिशा के तहत, इस वर्ष कंपनी ने मासिक धर्म स्वच्छता के बारे में जागरूकता पैदा करने और आवश्यक मासिक धर्म स्वच्छता उत्पादों तक पहुंच के आड़े आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए देश भर में 10 राज्यों, 900 कस्बों, 400 स्कूलों, 4.8 लाख छात्रों और 100 आंगनवाड़ी केंद्रों तक पहुंच बनाई है।अमृतांजन हेल्थ केयर लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक,एस. संभू प्रसाद ने कहा, एक उद्देश्य परक संगठन के रूप में, हमने मासिक धर्म स्वास्थ्य के महत्व और महिलाओं को सशक्त बनाने की इसकी क्षमता के बारे में जागरूकता बढ़ाने की लगातार हिमायत की है।
पावरटूबीयू अभियान
हमारा दृढ़ विश्वास है कि हर महिला सुरक्षित और स्वच्छ मासिक धर्म देखभाल उत्पादों तक पहुंचने की हकदार है। कॉम्फी के साथ, हम न केवल मासिक धर्म से जुड़ी गरीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, बल्कि महिलाओं को आत्मविश्वास और गर्व से अपने मासिक धर्म चक्र को अपनाने के लिए सशक्त बनाने के लिए भी समर्पित हैं। #पावरटूबीयू अभियान एक ऐसे समाज को बढ़ावा देने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जहां मासिक धर्म की गरिमा केवल विशेषाधिकार नहीं बल्कि एक स्पष्ट अधिकार है।
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