बिजनेस डेस्क, मुंबई। आंखों के नीचे की देखभाल श्रेणी (अंडर आई केयर कटेगरी) में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के प्रयासों के तहत, L’Oréal Paris (लोरियल पेरिस) ने गर्व से भारतीय बाजार के लिए अपने नवीनतम इनोवेटिव – ग्लाइकोलिक ब्राइट डार्क सर्कल आई सीरम का अनावरण किया है, जो आंखों के नीचे के काले घेरे को मिटाने का एक सफल समाधान है। इससे हाइपरपिग्मेंटेशन और सूजन की समस्या से आसानी से निजात पाई जा सकती है।
जैसे-जैसे आई सीरम कटेगरी में ग्रोथ हो रही रही है, L’Oréal Paris (लोरियल पेरिस), जो अपने निरंतर नवाचारों के लिए जाना जाता है, एक बार फिर इस उत्पाद के साथ नई उपलब्धि का हासिल कर रहा है। इस प्रो़क्ट को विशेष रूप से भारतीय त्वचा देखभाल प्राथमिकताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है।
डायनेमिक वूमन
इसे वैज्ञानिक रूप से डिज़ाइन किया गया है। इसके उपयोग से केवल 2 सप्ताह में ही आंखों के नीचे का काला घेरा (डार्क सर्कल) 49 पर्सेंट तक कम हो जाता है। हर गुजरते दिन के साथ इसमें सुधार दिखाई देता है। डार्क सर्कल, हाइपरपिग्मेंटेशन और पफनेस की समस्या को देखते हुए, विशेष रूप से आज की डायनेमिक वूमन (गतिशील महिलाओं) के लिए, इस सफल सीरम को ट्रांसफॉर्मेटिव रिजल्ट (परिवर्तनकारी परिणाम) प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जो आंखों के नीचे की देखभाल में एक नया मानक स्थापित करता है।
अद्वितीय ट्रिपल बीड
इस आई केयर प्रोडक्ट को 3 पर्सेंट ग्लाइकोलिक एसिड, विटामिन सीजी और नियासिनामाइड के शक्तिशाली मिश्रण से तैयार किया गया है। लोरियल पेरिस ग्लाइकोलिक ब्राइट डार्क सर्कल आई सीरम भारतीय त्वचा पर गुणकारी प्रभाव डालता है। एक अद्वितीय ट्रिपल बीड एप्लिकेटर (Triple Bead Applicator) से सुसज्जित, इसमें एक पेटेंट तकनीक है, जिसके इस्तेमाल से इंस्टैंट कूलिंग इफेक्ट का अहसास मिलता है, और आंखों के नीचे के सूजन को प्रभावी ढंग से कम करने में मदद मिलती है।
विज्ञान-समर्थित उत्पाद
इस उत्पाद के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, लोरियल पेरिस के महाप्रबंधक, डेरियो ज़िज़ी ने कहा, “लोरियल पेरिस में, हम समझते हैं कि काले घेरे की समस्या से निजात पाना आज के कन्ज्यूमर्स के लिए त्वचा की देखभाल से जुड़ी शीर्ष चिंता है। इस मार्केट में गैप को पहचानते हुए, हम एक वैज्ञानिक रूप से तैयार किए गए समाधान को पेश कर रहे हैं, जिस पर हमें गर्व है और यह प्रो़डक्ट सबसे अलग है। हमारा डर्मैटोलॉजिकली वैलिडेटेड प्रोडक्ट न केवल प्रभावशीलता पर जोर देता है, बल्कि भारतीय त्वचा पर विशेष रूप से कारगर भी है। हम उपभोक्ताओं को विश्वसनीय, विज्ञान-समर्थित उत्पाद प्रदान करने में विश्वास करते हैं, जो उनकी अनूठी जरूरतों को पूरा करते हैं, त्वचा देखभाल नवाचार में यह एक नया मानक स्थापित करता है।
डायनेमिक आउट-ऑफ-होम
एक रणनीतिक और प्रभावशाली कदम के साथ, लोरियल पेरिस ने एक डायनेमिक आउट-ऑफ-होम (OOH) अभियान का शुभारंभ किया है, जो दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु सहित प्रमुख शहरों के हवाई अड्डों, बिजनेस पार्कों और मेट्रो ट्रेन जैसे प्रमुख स्थानों पर रणनीतिक रूप से तैनात किया गया है। अभियान का उद्देश्य रोजमर्रा जीवन की चुनौतियों से निबटते हुए, आंखों के नीचे की त्वचा की असरदार तरीके से देखभाल के महत्व के बारे में लोगों को जागरूक करना और इससे लोगों का जुड़ाव बढ़ाना है।
त्वचा की देखभाल
क्रिएटिव फीचर के तहत लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं, जो त्वचा देखभाल पोर्टफोलियो का प्रमुख चेहरा रही हैं। इसके अतिरिक्त, ब्रांड ने देर रात की स्क्रीनिंग को ध्यान में रखते हुए और सिनेमा प्लेसमेंट स्ट्रेटेजी को क्रियान्वित कर अपनी पहुंच का भी विस्तार किया है। यह अभिनव दृष्टिकोण ब्रांड को इन प्राइम व्यूइंग घंटों के दौरान दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहेगा और प्रभावशाली त्वचा देखभाल समाधान चाहने वाले टारगेटे डेमोग्राफी (लक्षित जनसांख्यिकीय आबादी) के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ता है। सिनेमा हॉल, कनेक्टेड टीवी और ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ रणनीतिक सहयोग का लाभ उठाते हुए, ब्रांड कई टचप्वाइंट पर व्यापक दृश्यता सुनिश्चित करता है, जिससे समझदार उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव बढ़ता है।
काले घेरों का इलाज
ग्लाइकोलिक ब्राइट डार्क सर्कल आई सीरम, जिसकी कीमत 699 रुपये है, ऑपथैल्मोलॉजी (नेत्र विज्ञान) की दृष्टि से परीक्षण किया गया है, सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है, और दृश्यमान काले घेरों का इलाज करने के लिए चिकित्सकीय रूप से कारगर है। इस नवप्रवर्तन के साथ, लोरियल पेरिस ने प्रभावशाली और कारगर त्वचा देखभाल समाधान प्रदान करने की अपनी विरासत को जारी रखा है, जिससे देश भर में उपभोक्ताओं के लिए त्वचा देखभाल अनुभव बेहतर हो गया है।
इसे भी पढ़ें…