पीएम ने कांग्रेस के पूर्व कार्यों से की बोलती बंद, रामगोपाल यादव से पूछा क्या मुलायम सिंह यादव झूठ बोलते थे

43
PM stopped talking about past actions of Congress, asked Ram Gopal Yadav whether Mulayam Singh Yadav used to lie
हिम्मत है तो आप वाले कांग्रेस पार्टी से जवाब मांगें।

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्यसभा में कांग्रेस के पहले किए गए कार्यों और घोटालों से उसके नेताओं की बोलती बंद कर दी, यहां तक कि कांग्रेस नेताओं को सदन छोड़कर भागना पड़ा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सपा और आप को भी लपेटे में लिया। सबसे पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जांच एजेंसियों पर आरोप लगाए गए हैं। कहा गया कि केंद्र सरकार, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

शराब घोटाला करे AAP, भ्रष्टाचार करे AAP, बच्चों के क्लासरूम बनाने में घोटाले करे AAP, पानी में घोटाला करे AAP…AAP की शिकायत करे कांग्रेस और उसे कोर्ट तक घसीटे, लेकिन कार्रवाई हो तो गाली मोदी को दें।’ पीएम मोदी ने कहा अब आप और कांग्रेस साथी बन गए हैं। हिम्मत है तो आप वाले कांग्रेस पार्टी से जवाब मांगें। कांग्रेस देश को बताए कि कांग्रेस ने प्रेस वार्ता करके आप के घोटालों के जो इतने सारे सबूत देश के सामने रखे थे, वो सच्चे थे या झूठे थे?’

मुलायम सिंह यादव के बयान का किया जिक्र

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर अपने शासन के दौरान केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए यूपी के पूर्व सीएम स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के एक बयान का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने कहा ‘2013 में एक बयान दिया गया था कि कांग्रेस से लड़ना आसान नहीं है, जेल में डाल देगी, सीबीआई पीछे लगा देगी। कांग्रेस, सीबीआई और आयकर विभाग का डर दिखाकर समर्थन लेती है।

यह बयान स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव का है। मैं यहां सदन के सदस्य रामगोपाल यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या मुलायम सिंह यादव कभी झूठ बोलते थे? मैं रामगोपाल यादव को कहना चाहता हूं कि वे भतीजे को भी याद दिला दें कि भतीजे के राजनीति में कदम रखते ही सीबीआई का फंदा लगाने वाले कौन थे? ये भी भतीजे को याद दिला दें।’प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस ने राजनीतिक सौदेबाजी के लिए कई पार्टियों के खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल किया। ये उनके ही कामरेड प्रकाश करात ने कहा था।

हमने केंद्रीय एजेंसियों को कार्रवाई की खुली छूट दी’

प्रधानमंत्री ने कहा ‘मैं बिना लाग-लपेट के कह रहा हूं, हमने एजेंसियों को भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुली छूट दे रखी है। वो ईमानदारी से काम करे। कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा, ये मोदी की गारंटी है। ये लोग एक मंच पर जांच एजेंसियों के खिलाफ आरोप लगाते हैं। दिल्ली में ईडी-सीबीआई की कार्रवाई पर हाय तौबा करते हैं, लेकिन कांग्रेस के शहजादे केरल में सीएम के खिलाफ, जबकि उनकी पार्टी कांग्रेस की सहयोगी है, केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने और उन्हें जेल भेजने की मांग करते हैं।’                         नोट कंटेंट अमर उजाला पोर्टल के अनुसार

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here