हापुड़ में बेकाबू कार दूसरी दिशा में ट्रक से भिड़ी, छह लोगों की मौत

81
Uncontrollable car collides with truck in other direction in Hapur, six people killed
हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हापुड़। यूपी के हापुड़ जिले में सोमवार देर रात हुए दिल दहलाने वाले हादसे में छह लोगों की मौत हो गई,जबकि एक की हालत गंभीर है,जिसका इलाज जारी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मेहनत के बाद कबाड़ हो चुकी कार को काटकर शवों को निकाला गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसर हापुड़ में नेशनल हाईवे 09 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पारके दूसरी तरफ पहुंच गई। जिसे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रात 12 बजे हुआ हादसा

डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सोमवार रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कार हापुड़ से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास पहुंचने पर चालक नियंत्रण खो बैठा और कार हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने के चलते डिवाइडर से टकरा कर कार मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर जाकर पलट गई।

इस दौरान दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक कार से टकरा गया। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वाहनों के टकराने की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण जाग गए, जो तुरंत ही मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देते हुए ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार में फंसे लोग काफी देर तक नहीं निकल सके।

यह हुए हादसे का शिकार

रोहित सैनी (33),अनूप सिंह (38 ),संदीप ( 35), निक्कीजैन (33 ), राजू जैन (36), विपिन सोनी (35)

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here