जॉकी जूनियर्स टाइम्स एनआईई कलर स्पलैश प्रतियोगिता का जश्न मनाया

66
Jockey Juniors Celebrates Times NIE Color Splash Competition
प्रतियोगिता में छह महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद से 7000 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

बिजनेस डेस्क। इनरवियर, स्लीपवियर और एथलेजर के लिए मशहूर ब्रांड जॉकी ने आज जॉकी जूनियर्स टाइम्स एनआईई कलर स्प्लैश अभियान के विजेताओं की घोषणा की, जो छह शहरों में आयोजित समापन के अंतिम चरण को चिह्नित करता है। कलर स्प्लैश अभियान 6 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों के बीच एक राष्ट्रव्यापी प्रतिभा खोज था।

इसका उद्देश्य युवा कलाकारों को “ड्रा योर ओन सुपरहीरो” की थीम पर अपनी रचनात्मकता को उजागर करने के लिए एक मंच प्रदान करना था। इस अंतिम चरण में, प्रतियोगिता के विजेताओं को शहरों के जॉकी जूनियर्स स्टोर में सम्मानित किया गया। प्रत्येक विजेता को विशेष सीमित-संस्करण अनुकूलित जॉकी टी-शर्ट प्राप्त हुई जिसमें उनके अद्वितीय सुपरहीरो ड्राइंग शामिल थे। यह अभियान नवंबर 23 से फरवरी 24 तक चार महीने की अवधि में आयोजित किया गया था। प्रतियोगिता में छह महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद से 7000 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

6 शहरों में प्रतियोगिता

6 शहरों में से प्रत्येक से 54 विजेताओं की घोषणा की गई और उनमें से 6 ने अपने डिजाइन वाली सीमित संस्करण वाली टी-शर्ट जीतीं। विजेता थे बैंगलोर से ओनेसिमस ओज़ियास मोंडल, दिल्ली से अथर्व गुप्ता, मुंबई से एड्रियन डी सा, हैदराबाद से शाइनी भंडारी रेमेडियोस, कोलकाता से सयोनिका सेनगुप्ता और चेन्नई से आर पृथिका। डिज़ाइनों में विषयों और विचारों की एक विविध श्रृंखला प्रदर्शित की गई, जो बच्चों की सुपरहीरो की कल्पनाशील व्याख्याओं को दर्शाती है।

जॉकी जूनियर्स टी पर अपने बच्चे के सुपरहीरो को जीवंत होते देखने की खुशी देखना माता-पिता के लिए वास्तव में गर्व का क्षण था, और उन्होंने जॉकी जूनियर्स सुपरहीरो ब्रिगेड का हिस्सा बनने के लिए उत्साहपूर्वक टी-शर्ट का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता पर टिप्पणी करते हुए, पेज इंडस्ट्रीज के मुख्य विपणन अधिकारी, निहाल राजन ने कहा, “कलर स्प्लैश प्रतियोगिता के माध्यम से भागीदारी करके युवा कलाकारों द्वारा प्रदर्शित अविश्वसनीय कृतियों को देखकर हमें खुशी हो रही है।

जॉकी जूनियर्स बच्चों को खुद को स्वतंत्र रूप से अभिव्यक्त करने के लिए सशक्त बनाने के लिए खड़ा है, जो हमारे इनरवियर और लीज़रवियर की जीवंत रेंज में परिलक्षित होता है। बच्चों को अपनी रचनात्मकता को उजागर करने और कार्रवाई में खुद को सुपरहीरो के रूप में चित्रित करने का अवसर प्रदान करके, हमारा उद्देश्य असीमित कल्पना और रचनात्मक अभिव्यक्ति की संस्कृति को बढ़ावा देना है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here