जॉय पर्सनल केयर ने कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

बिजनेस डेस्क, मुंबई। भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर ने आज कोलकाता के साउथ सिटी मॉल में एक भव्य एनामॉर्फिक डिस्प्ले, JOY KKR 4D फैन-टेसी का अनावरण किया। यह अनावरण कार्यक्रम लोकप्रिय अभिनेत्री, मिमी चक्रवर्ती की उपस्थिति में हुआ, जो पश्चिम बंगाल की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इस विशाल इंस्टॉलेशन का लक्ष्य है, KKR के जज़्बे का जश्न मनाना, जो JOY Personal Care के इस साल लगातार तीसरी बार टीम के साथ जुड़ाव के अनुरूप है।भव्य एनामॉर्फिक डिस्प्ले इस आयोजन की एक प्रमुख विशेषता है, जिसे प्रशंसकों को कोलकाता के ईडन गार्डन में मैच देखने के उत्साह से सराबोर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जॉय पर्सनल केयर इस नवोन्मेषी दृष्टिकोण के साथ, प्रशंसकों को असाधारण स्टेडियम जैसा अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास

इस डिस्प्ले को 19 अप्रैल से 5 मई, 2024 तक मॉल में प्रदर्शित किया जाएगा, जो शहर भर के क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह को प्रतिबिंबित करेगा। इसके अतिरिक्त, इसे एक्रोपोलिस, सिटी सेंटर न्यूटाउन और वेगा सर्कल, सिलीगुड़ी सहित अन्य उच्च-फुटफॉल मॉल में भी लगाया जाएगा।एनामॉर्फिक डिस्प्ले के अलावा, ब्रांड ने संबंधित क्षेत्रों में उपरोक्त अवधि के दौरान इंटरैक्टिव प्रतियोगिताओं का आयोजन किया है। इन गतिविधियों का उद्देश्य है, प्रशंसकों से संवाद करना और उन्हें रोमांचक संतुष्टि से आकर्षित करना ताकि क्रिकेट और केकेआर के प्रति उनके जुनून को और बढ़ाया जा सके।

KKR जज़्बे का जश्न

जॉय पर्सनल केयर (आरएसएच ग्लोबल) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, पॉलोमी रॉय ने 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले की सफलता पर अपने टिप्पणी में कहा, “जॉय केकेआर 4D Fantasy की शुरूआत एक रोमांचक अनुभवपरक विपणन परियोजना में हमारे प्रवेश का प्रतीक है, जो कोलकाता के मशहूर मॉल में प्रशंसकों के अनुभव को और अधिक रोमांचक तथा आकर्षक बनाने के लिए तैयार है । हमारे गृहनगर में KKR जज़्बे का जश्न मनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए इस भव्य एनामॉर्फिक डिस्प्ले का अनावरण हमें गर्व से भर दे रहा है। इस नवोन्मेषी दृष्टिकोण के ज़रिये हमारा लक्ष्य है, अपने उपभोक्ताओं के साथ गहरे संबंध बनाना।”

मिमी चक्रवर्ती ने उत्साह बढ़ाया

मशहूर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने अपना उत्साह को साझा करते हुए कहा, ”मैं आज JOY Personal Care के नवोन्मेषी एनामॉर्फिक डिस्प्ले, ‘जॉय केकेआर 4डी फैन-टेसी’ के अनावरण का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। केकेआर के उत्साही प्रशंसक और पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में, टीम के जज़्बे का जश्न मनाते इस विशाल इंस्टॉलेशन को देखना वाक़ई उत्साहजनक रहा।

इसे भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’ Benefits of eating raw garlic Launch of Rasha from Azad ठंड में सर्दी -खांसी से बचाता है संतरा