गोदरेज अप्लायंसेज को आफ्टर-सेल्स सर्विस में नंबर 1 का दर्जा दिया गया

बिजनेस डेस्क, मुंबई। गोदरेज अप्लायंसेज, गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, को होम अप्लायंसेज श्रेणी में ‘आफ्टर-सेल्स सर्विस’ में नंबर 1 का दर्जा दिया गया है, यह जानकारी गोदरेज अप्लायंसेज द्वारा औपचारिक रूप से अधिकृत किए गए और नीलसनआईक्यू द्वारा 12 भारतीय शहरों में किए गए अनुकूलित पाठ्यक्रम रिपोर्ट के आधार पर दी गई है। होम अप्लायंसेज श्रेणी में कराए गए सर्वेक्षण में कई उत्तरदाताओं ने हिस्सा लिया था।

उच्चतम नेट प्रमोटर स्कोर

अनुकूलित पाठ्यक्रम का उद्देश्य उपभोक्ता टिकाऊ ब्रांड (कन्ज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड्स) द्वारा प्रदान की जाने वाली आफ्टर-सेल्स सर्विस से समग्र संतुष्टि का आकलन करना था। सर्वेक्षण के मुताबिक, गोदरेज अप्लायंसेज ने उच्चतम नेट प्रमोटर स्कोर, उच्चतम संबंध शक्ति सूचकांक और बिक्री बाद की सेवा के लिए उच्चतम समग्र संतुष्टि मानक प्राप्त किया है। सर्वे में शामिल उत्तरदाताओं में मौजूदा उपकरण खरीदार (रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन, एयर कंडीशनर) थे, जिन्होंने आफ्टर-सेल्स सर्विस का शानदार अनुभव प्राप्त किया है।

ग्राहकों की संतुष्टि

इस उपलब्धि पर, गोदरेज एंड बॉयस की इकाई, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी उपाध्यक्ष कमल नंदी ने कहा, “गोदरेज में, ग्राहक संतुष्टि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमारे उत्पाद कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं, और हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के उपकरण और आफ्टर सेल्स सर्विस के लिए प्रतिबद्ध हैं। तीसरी बार ‘आफ्टर-सेल्स सर्विस में नंबर 1’ रेटिंग की यह मान्यता ग्राहक संतुष्टि और उनकी खुशियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमने अपनी बिक्री के बाद की सेवा में काफी निवेश किया है और अपने सेवा विशेषज्ञों को व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान कर रहे हैं। सेवा को मजबूत करने के लिए बैकएंड पर ऑटोमेशन (स्वचालन) एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है, जहां हम फोकस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tejasswi Prakash is dating Karan who is 9 …. Dhanashree’s song became a hit after divorce Know who is Ranya Rao who has been caught in gold smuggling Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’