जौनपुर में बवाल: पैमाइश करने गई राजस्व विभाग की टीम पर पथराव, दो लेखपाल जख्मी,बुलानी पड़ी फोर्स

76
Ruckus in Jaunpur: Stones pelted on Revenue Department team that went for measurement, two accountants injured, force had to be called.
पथराव करने वाले यीशु मशीह के अनुयायी बताए जा रहे हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक विवादित भूमि की पैमाइश करने गई टीम पर दो दर्जन युवक ने पथराव कर दिया। पथर लगने से दो लेखपाल घायल हो गए और चालक भी चोटिल हो गया। वाहन का शीशा टूट गया। सूचना पर भारी पुलिस बल पहुंच कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी की। पुलिस दर्जनभर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पथराव करने वाले यीशु मशीह के अनुयायी बताए जा रहे हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

​शिकायत पर गई थी टीम

भुलनडीह गांव स्थित यीशु मशीह के प्रार्थना स्थल पर बने हाल को ग्राम समाज में निर्मित होने की शिकायत उच्चस्तर पर की थी। शिकायत के निवारण के लिए राजस्व कर्मियों की टीम नायब तहसीलदार हुसैन अहमद के नेतृत्व में एक सप्ताह पूर्व गई थी। गेट बंद था जिससे पैमाइश नहीं हो पाई राजस्व टीम नायब तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची।गेट बंद मिला। किसी के न मिलने पर राजस्व टीम वापस लौट रही थी। रास्ते में दो दर्जन की संख्या में बाइक से मुंह बांधे युवक पहुंचे व राजस्व टीम को लक्ष्य कर पथराव शुरू कर दिया, जिससे दो लेखपाल उमेश सोनकर व चालक सन्तोष शर्मा घायल हो गए।

असलहे लहराए गए

पथराव से वाहन का शीशा भी टूट गया। जिससे अफरा तफरी मच गई।प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार असलहे भी लहराएं गए।सूचना पर सीओ गौरव शर्मा,कोतवाली केराकत रामजन्म यादव,थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।पुलिस आरोपियों के तलाश में छापेमारी की। दर्जनभर युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।एसडीएम नेहा मिश्रा ने थाने पहुंच राजस्व कर्मियों व पुलिस से घटना की जानकारी ली कहा कि पथराव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अजराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here