एवरेडी ने लांच की न्यू अल्टीमा एल्केलाइन बैटरी की रेंज, यह है खास विशेषता

127
Eveready launches new Ultima alkaline battery range, this is its special feature
कैंपेन की अवधारणा ओगिल्वी द्वारा तैयार की गई है, जो बच्चों के लिए खेलने के महत्व पर रोशनी डालता है।

बिजनेस डेस्क। देश अग्रणी बैटरी ब्रांड एवरेडी इंडस्ट्रीज इंडिया लिमिटेड ने डायनामिक कैंपेन ‘खेलेंगे तो सीखेंगे’ के साथ न्यू अल्टीमा एल्केलाइन बैटरी की रेंज लांच की है। नई रेंज में एएएएए एवरेडी अल्टीमा बैटरी, एए/एएए/डी एवरेडी अल्टीमा प्रो बैटरी शामिल हैं। यह बैटरियां खिलौने, वीडियो गेम्स, स्मार्ट रिमोट, वायरलैस कीबोर्ड माउस सेटअप, ट्रिमर्स और मेडिकल उपकरणों में बेहतर परफार्मेस देती है। कैंपेन की अवधारणा ओगिल्वी द्वारा तैयार की गई है, जो बच्चों के लिए खेलने के महत्व पर रोशनी डालता है।

वर्तमान को सशक्त बनाना

एवरेडी इंडस्ट्रीज के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट एंड एसबीयू हेड (बैटरीज एवं फ्लैशलाइट्स) अनिरबन बैनर्जी ने कहा कि वर्तमान को सशक्त बनाना और भविष्य को उर्जा देना नई बैटरी सीरीज को परिभाषित करता है। इस अवसर पर बोलते हुए, एवरेडी इंडस्ट्रीज इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और एसबीयू प्रमुख (बैटरी और फ्लैशलाइट्स) अनिर्बान बनर्जी ने कहा, “वर्तमान को सशक्त बनाना, भविष्य को ऊर्जावान बनाना – एवरेडी के घर से संशोधित अल्टिमा बैटरी श्रृंखला को परिभाषित करता है। इसकी बेहतर अपील और लंबे समय तक चलने वाली शक्ति उभरती उपभोक्ता जरूरतों और नवाचार के समाधान के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। बैटरी चालित खिलौने, स्मार्ट रिमोट, वायरलेस माउस, बीपी मशीन आदि जैसे मांग वाले उपकरणों को अधिक बिजली की आवश्यकता होती है।

लंबे समय तक चलेंगी बैट्री

नई और बेहतर अल्टिमा बैटरियां, 400 प्रतिशत और 800 प्रतिशत लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन के साथ हमारी सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं, जो उच्च नाली वाले उपकरणों के लिए अत्यधिक उपयुक्त हैं। बैटरियां एक अद्वितीय टर्बोलॉक तकनीक से भी सुसज्जित हैं जो रिसाव को रोकती है और उपभोक्ता के कीमती उपकरणों को बैटरियों से होने वाले नुकसान से बचाती है। जिम्मेदार नवाचार के हमारे दृष्टिकोण के प्रमाण के रूप में, अल्टिमा बैटरियां पर्यावरण के अनुकूल हैं, पारा, सीसा और कैडमियम से रहित हैं। यह सिर्फ एक उत्पाद उन्नयन नहीं है; यह बेहतर कल को आकार देने की दिशा में एक कदम है।

इसे भी पढ़े…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here