सीएम योगी ने ‘द केरल स्टोरी’ को यूपी में किया टैक्स फ्री, 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे

95
CM Yogi makes 'The Kerala Story' tax free in UP, will watch the film on May 12 with the entire cabinet
द केरल स्टोरी' पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिप्पणी की थी।

लखनऊ।धर्मांतरण और लव जिहाद पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ यूपी में टैक्स फ्री कर दी गई, इसकी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर दी। मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि वह 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे। बता दें कि फिल्म युवतियों को बहला-फुसलाकर धर्मांतरण कराए जाने की कहानी कहती है।


फिल्म डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ शालिनी, नीमा और गीतांजलि नाम की लड़कियों पर आधारित है, जो नर्स बनने का सपना लिए घर से दूर एक कॉलेज में आती हैं, जहां उनकी मुलाकात आसिफा से होती है।आसिफा एक फंडामेंटलिस्ट है और जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे यह पता चलता है कि वह आईएसआईएस के लिए लड़की भेजने का काम करती है।

पीएम मोदी ने की टिप्पणी

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आसिफा अपने साथियों की मदद से उन तीन लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाती है। ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘द केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है। इस सिनेमा का भी कांग्रेस ने विरोध किया। इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here