गोरखपुर में मामूली बात पर पत्नी ने सोते समय पति का गला रेत​ दिया, पुलिस ने भेजा जेल

74
Four members of a family having dinner in Banda killed with sharp weapons, silence prevails in the village
मृतक हमलावरों से जान बचाने के लिए भागे भी, लेकिन हमलावरों ने जहां पाया वहीं मार दिया। घर में चारों शव अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले हैं।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक महिला ने सोते समय अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी। और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए रात में खून से सनी साड़ी को उतारकर धो दिया। इसके बाद घर वालों को जगाकर बताया​ कि उसके पति ने खुद अपना गला काट लिया हैं। दरअसल पति— पत्नी में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। रीता रमेश की दूसरी पत्नी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया। घटना बांसगांव के महिलवार गांव में बुधवार देर रात की है।

पंजाब में टाइल्स लगाने का काम करता था

बांसगांव इलाके के महिलवार निवासी रमेश मौर्य और उसकी दूसरी पत्नी रीना में पारिवारिक कलह को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। रमेश पंजाब में रहकर टाइल्स लगाने का काम करता था। फरवरी 2023 में वह गांव आया था। रमेश के पिता गुलाब मौर्य ने बताया,’रमेश की पहली पत्नी गिरजा देवी की 20 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद रमेश की शादी रीता से हुई।

रीता से एक बेटा समीर (17) है। जबकि पहली पत्नी गिरजा से दो बेटियां और एक बेटा है। पहली पत्नी की बड़ी बे​टी सुप्रिया की शादी तय थी। रमेश शादी की तैयारी बड़ी धूमधाम से कर रहा था। मगर रीता इसका विरोध कर रही थी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। बुधवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सो रहा था। रात करीब 12 बजे दूसरी पत्नी रीता देवी (42) ने हंसिया से रमेश का गला रेत दिया।

थानाध्यक्ष बोले- पत्नी ने जुर्म कबूला

पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंसिया बरामद करने के साथ ही संदेह के आधार पर पत्नी रीना को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष बांसगांव दीपक कुमार सिंह ने बताया कि रीना ने पुलिस की पूछताछ में बार-बार अपना बयान बदल रही थी। इसके आधार पर जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here