घर से गोलगप्पे खाने निकले तीन किशोरों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर दो की मौत

93
Tractor collided with three teenagers who came out of the house to eat golgappas, two died
छेदी का बेटा धीरज (15) घर से गोलगप्पा खाने के लिए निकला।

वाराणसी। वाराणसी में शनिवार को तीन परिवालों के लिए दुखद साबित हुआ, दरअसल एक साथ स्कूटी से गोलगप्पे खाने जा रहे तीन नाबालिगों को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं एक की हालत खराब हो गई है।

मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

रोहनिया में मूड़ादेव गांव के समीप मिट्टी लदे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से शुक्रवार दोपहर स्कूटी सवार दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे में एक किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मूड़ादेव-शूलटंकेश्वर मार्ग पर जाम लगा दिया और उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। सभी का कहना था कि क्षेत्र में अवैध खनन की वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति से गांव से होकर गुजरती है। पुलिस के समझाने पर कोई सुनने को तैयार नहीं था।

ट्रैक्टर चालक हुआ फरार

रोहनिया क्षेत्र के मूड़ादेव गांव निवासी छेदी के घर उनके रिश्तेदार आए थे। रिश्तेदार की स्कूटी लेकर छेदी का बेटा धीरज (15) घर से गोलगप्पा खाने के लिए निकला। इस पर पड़ोस के रामचंद्र निषाद का बेटा आदित्य (10) और रामचंद्र का बेटा अंकित (9) भी धीरज के साथ हो लिए। तीनों घर से थोड़ी दूर पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों बच्चों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां आदित्य और अंकित की मौत हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद धीरज को डॉक्टरों ने घर भेज दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर ही ट्रैक्टर छोड़ कर चालक भाग निकला।

घर में पसरा सन्नाटा

रोहनिया थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी चालक को जल्द ही चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हादसे में दो बच्चों की मौत से उनके परिजनों के साथ ही ग्रामीण भी गमगीन दिखे। परिजनों ने बताया कि आदित्य दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। वह कक्षा छह का छात्र था। आदित्य की मां सोनी देवी को परिजन बड़ी ही मुश्किल से संभाले हुए थे। वहीं, अंकित दो भाई में बड़ा था और कक्षा पांच का छात्र था। उसकी मां गुड़िया देवी की हालत बेसुधों जैसी थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here