युवक की हत्या कर शव फेंका,पहचान मिटाने के लिए सिर और हाथ का पंजे काटे

117
Killed the young man and threw the dead body, cut the claws of the head and hand to erase the identity
मौके पर पहुंची पुलिस युवक की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में हाईवे के किनारे उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक की लाश कई टुकड़ों में मिली। युवक की लाश मिलने की जानकारी होने पर घटनास्थल ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। हत्यारों ने युवक की पहचान मिटाने के लिए उसका सिर और हाथ के पंजे काट लिए थे। युवक की निर्ममता पूर्वक हत्या की गई थी। उसके शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं था। इसके साथ ही सिर और अंगुलियां गायब थीं। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर उसे बोरी में भर हाइवे के किनारे फेंक दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है।

अनाज के शक में ग्रामीणों ने खोला

महोली थाना क्षेत्र में कारीपाकर गांव हाइवे के किनारे बसा हुआ है। जहां सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे हाइवे के किनारे बंद पड़े ईट भट्ठे के सामने लोगों ने टाट की बोरी देखी। अनाज होने की आशंका में ग्रामीणों ने जब उसको छुआ तो उनको शव होने की आशंका हुई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरी खोली तो पैरों तले जमीन खिसक गई। बोरी में एक 30 वर्षीय युवक की नग्न लाश थी। उसका सिर कटा हुआ था। उसके हाथ पैरों से बंधे हुए थे। दोनों हाथों के पंजे भी गायब थे। मृतक की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। बोरे से करीब 10 कदम की दूरी पर नीले रंग का एक कंबल भी मिला है।

खून रोकने लगाया टैप

शव से कहीं रक्त न बहे इसलिए उसकी गर्दन और हाथ पर भूरे रंग का टेप लगाया गया था। शव दो बोरियों में था, जिस पर गवर्नमेंट ऑफ हरियाणा लिखा हुआ था। जो कि चावल की बोरी बताई जा रही है। सरकारी मोहर और छापा भी लगा है। इस मामले में पुलिस ने खाद एवं रसद विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत की है। लेकिन किसी तरह का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है। शव आसानी से बोरी में आ जाए, इसलिए हत्यारों ने पैर को घुटने से मोड़कर सफेद रंग की रस्सी से बांध दिया था। वहीं कटे हाथों को रस्सी से बांध कर कटी हुई गर्दन पर टेप के सहारे बांध दिया था।

अभी तक नहीं हो पाई पहचान

15 घंटे पहले सड़क किनारे बोरे में युवक की लाश मिलने के मामले में पुलिस देर रात तक छानबीन में जुटी रही है। लेकिन अभी तक युवक के शव के दोनों हाथ और गर्दन तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच सके हैं। पुलिस युवक के शरीर और सरकारी बोरे को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उसे कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। एएसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंका गया है। हत्यारे बहुत शातिर हैं। उन्होंने लाश का सिर और पंजे गायब किए हैं। फिर भी शीघ्र खुलासे का प्रयास किया जाएगा। बोरे पर गवर्नमेंट ऑफ हरियाणा लिखा हुआ है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here