आख़िरकार ख़त्म हुआ इंतज़ार! KFC के ‘चिकन फीस्ट वीक’ में अपनी चिकन क्रेविंग्स करें पूरी

297
The wait is finally over! Satisfy Your Chicken Cravings at KFC's 'Chicken Feast Week'
इस ऑफर में चिकन प्रेमियों को उनके KFC फेवरेट्स पर 40% तक की छूट मिलेगी।
  • 31 मार्च से 9 अप्रैल तक अपने पसंदीदा KFC पर 40% तक की छूट पाएं

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगर आपने पिछले कुछ दिनों में अपने पसंदीदा क्रिस्पी चिकन को मिस किया है और अब आप और इंतजार नहीं कर सकते, तो तैयार हो जाईये क्योंकि आप ही के जैसे फैंस के लिए KFC ला रहा है द चिकन फीस्ट वीक। 31 मार्च से 9 अप्रैल के बीच चलने वाले इस ऑफर के दौरान आप लज़ीज़ क्रिस्पी चिकन का मज़ा ले सकते हैं। इस ऑफर में चिकन प्रेमियों को उनके KFC फेवरेट्स पर 40% तक की छूट मिलेगी।

डील का मज़ा ले

तो अब चिकन के बारे में सिर्फ सपने देखना करें बन्द और KFC कॉम्बो की वैरायटी में से अपनी पसंदीदा चुनें मात्र 149/- में। सभी फैन्स मेन्यु आईटम पर दी गयी इस बेहतरीन डील का मज़ा ले सकते हैं। स्वादिष्ट विकल्प जैसे कि क्रिस्पी हॉट विंग्स, पॉपकॉर्न चिकन बिरयानी, या जिंजर बर्गर, फ्राइज़, डिप्स और पेप्सी को एन्जॉय करें ।

KFC की हर चीज की तरह ही इस ऑफर पर भी KFC का 5X सुरक्षा प्रॉमिज़ -सैनिटाईज़ेशन, स्क्रीनिंग, सोशल डिस्टैंसिंग, और वैक्सीनेटेड टीमों द्वारा कॉन्टैक्टलेस सर्विस – उपलब्ध होगा। यह KFC के सिग्नेचर स्वाद के साथ फूड की ज्यादा सुरक्षा व स्वच्छता का भरोसा भी प्रदान करेगा। KFC रेस्टोरैंट में सभी सतहों और स्पर्श में आने वाले हिस्सों को नियमित रूप से सैनिटाईज़ किया जाता है, तथा टीम के सदस्यों और राईडर्स का तापमान नियमित तौर पर लेकर उनकी जाँच की जाती है।

सुरक्षा व स्वच्छता का भरोसा

अगर पिछले कुछ दिनों से आपके दिमाग में सिर्फ चिकन ही चल रहा है, तो इंतजार की घड़ी खत्म हुई क्योंकि आपका पसंदीदा KFC लाया है चिकन फेस्ट वीक जो केवल 9 अप्रैल तक रहेगा।तो देर न करें, ऑफर खत्म होने से पहले जल्दी से अपने नजदीकी KFC रेस्टोरेंट में जाएं या ऑर्डर करें, बिल्कुल नए KFC ऐप या वेबसाइट www.online.kfc.in पर!

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here