‘एसआईपीएल’ शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग की गोवा में धमाकेदार शुरुआत

90
'SIPL' Shaz International Premier League kicks off with a bang in Goa
कल के मैच में शिरषोत स्पोर्ट्स रोहित क्रिकेटर्स गोवा ने टॉस जीता और नम्बर वन पर यही टीम रही।

मुंबई, बिजनेस डेस्क। टेनिस क्रिकेट लीग शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) के सीजन 1 की गोवा के अर्लेम ग्राउंड में धमाकेदार ढंग से शुरुआत हो गई है। इस ओपनिंग सेयरमनी में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सब का दिल जीत लिया। रश्मि देसाई के अलावा यहां मेहमानों में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, आकांक्षा पूरी, सिंगर मन्नू पंजाबी, अमीन पठान शामिल हुए। शाज़ खान, आजाद जंग, राजेश गुप्ता भी इस प्रोग्राम में हाजिर थे। सभी मेहमानों का यहां स्वागत किया गया। कल के मैच में शिरषोत स्पोर्ट्स रोहित क्रिकेटर्स गोवा ने टॉस जीता और नम्बर वन पर यही टीम रही।

क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का मिश्रण

नगमा खान ने बताया कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) की मस्ती भरी शुरुआत हो चुकी है। 28 मार्च 2023 तक यहां मैच होने वाले हैं। लोग इस प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाज़ ने इस के आयोजन में काफी मेहनत की है। कई सेलेब्रिटीज़ ने इस लीग को सपोर्ट किया है। यह टूर्नामेंट दरअसल क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का एक मिश्रण बन गया है।

छोटे खिलाड़ियों को फायदा

शिव ठाकरे का कहना है कि नगमा खान इस प्रीमियर लीग के माध्यम से गली के खिलड़ियों को बड़ा प्लेटफॉर्म दे रही हैं। मैं उनकी इस पहल की सराहना करता हूँ। शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग ने अपनी सफलता के झण्डे लहरा दिए हैं। मुझे उम्मीद है कि इसके माध्यम से कई उभरते हुए टैलेंटेड खिलाड़ी निकलेंगे। नगमा खान लाखो करोड़ो लोगों के सपने को पूरा करने की दिशा में काम कर रही है।

सिंगर मन्नू पंजाबी ने बताया कि शिव ठाकरे ने वह सब कुछ कह दिया है जो मैं कहना चाहता था। नगमा जी की इस पहल की वजह से गली के उन खिलाड़ियों को भी एक मंच मिलने वाला है जिन्हें प्लेटफॉर्म नहीं मिल रहा था। संतोष गुप्ता का भी इस लीग में बड़ा योगदान है उन्होंने ही हम सब को यहां इकट्ठा किया है।

वह 24 घण्टे काम करने वाले व्यक्ति हैं। एसआईपीएल से बहुत सारे खिलाड़ी निकलने वाले हैं और काफी मजा आने वाला है। काम ही पूजा है आप जिस फील्ड में भी हों, अपना बेहतर प्रदर्शन दें, सफलता एक दिन निश्चित रूप से मिलेगी। नगमा खान ने बताया कि हम बेहद खुश हैं। इस लीग के लिए हम सब ने काफी मेहनत की है और मेरे दोस्त संतोष गुप्ता का इस आयोजन में बहुत बड़ा योगदान है। आकांक्षा पूरी इस लीग में बतौर होस्ट अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here