डिप्टी सीएम केशव ने अखिलेश को घेरा, बोले माफिया अतीक का बचाव करना है तो कोर्ट में करें, पुलिस को धमकी न दें

85
Deputy CM Keshav surrounded Akhilesh, said if you want to defend Mafia Atiq, then do it in court, do not threaten the police
दरअसल सपा सरकार में अपराधियों को सरंक्षण मिलता था, अखिलेश वहीं अभी चाहते है कि अपराधी बेखौफ वारदात को अंजाम दें।

लखनऊ। पूर्व सीएम अखिलेश यादव जब से सत्ता गई है, तब से अजीबों गरीब बयानों से सरकार को घेरने की कोशिश करते हैं, हर बार उन्हें मुहकी खानी पड़ती हैं। ताजा मामला माफिया अतीक अहमद को लेकर समाने आया है। दरअसल रविवार को पूर्व सीएम ने प्रेस कांफ्रेंस करके अतीक के एंकाउंटर की आशंका जताई थी। उस पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

केशव ने ट्वीट कर कहा कि हत्या अपहरण सहित अनेक गंभीर अपराधों में वांछित अतीक अहमद और अशरफ के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और करेगा। उन्होंने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव की बयानबाजी का कोई औचित्य नहीं है! उन्हें अतीक अशरफ का बचाव अथवा मदद करना है तो कोर्ट में करें। बार-बार पुलिस को धमकी न दें! दरअसल सपा सरकार में अपराधियों को सरंक्षण मिलता था, अखिलेश वहीं अभी चाहते है कि अपराधी बेखौफ वारदात को अंजाम दें।

पलटने से बाल-बाल बची अतीक की गाड़ी

माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। जहां उसे उमेशपाल अपहरण कांड में सजा सुनाई जाएगी। अदालत के आदेश पर पुलिस की एक टीम साबरमती जेल पहुंची जहां से उसे प्रयागराज लाया जा रहा है। गुजरात से प्रयागराज जाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पास अतीक की वैन से अचानक एक गाय टकरा गई। चालक ने तुरंत ब्रेक लगाया लेकिन, गाड़ी की चपेट में आने से गाय की मौके पर मौत हो गई।

गाड़ी कुछ देर के लिए वहां रोकी गई। यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिसवालों के बीच हड़कंप मच गया। करीब 5 मिनट तक वहां गाड़ी रुकी रही। इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ी। एनएच27 से होते हुए अतीक का काफिला रक्सा पहुंचा। यहां से अधिक को झांसी पुलिस लाइन लाया गया है। गेस्ट हाउस में अतीक को रोका गया है। जिस रफ्तार से काफिला चल रहा है उससे लग रहा है कि देर रात तक काफिला प्रयागराज पहुंच जाएगा, वहीं उसके भाई अशरफ का काफिला भी देर रात तक पहुंचने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here