प्रेमी के अश्लील फोटो वायरल करने के बाद आग लगाने वाली युवती ने 16 दिन तड़पने के बाद तोड़ा दम

113
Girl who set fire after boyfriend's obscene photo went viral, died after suffering for 16 days
परिजन का आरोप है कि उसने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

सहारनपुर। एक सत्रह वर्षीय लड़की का प्रेम करना उसके लिए मौत की वजह बन गई। उसने सपनों में भी सोचा नहीं था कि जिसे वह अपने दिलों जान से चाहती है, वहीं उसकी मौत की वजह बनेगा। दरअसल एक युवती का एक युवक ने शादी के नाम पर शारीरिक शोषण किया, जब ​उसने शादी की जिदद की तो आरोपी ने पीछा छुड़ाने के लिए उसके निजी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

प्रेमी के इस कदम से वह बदनाम हो गई, इसके बाद उसने आहत होकर 27 फरवरी को आग लगा ली थी, अस्पताल में 16​ दिन तड़पने के बाद उसने दम तोड़ दिया। युवती के परिजनों ने उस युवक को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। परिजन का आरोप है कि उसने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके चलते बेटी ने इस तरह का खौफनाक कदम उठाया था।

दो साल तक किया शोषण

किशोरी की मां ने बताया कि गांव माजरी के रहने वाले तैय्यब से उसका 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। धोखे से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली थी। जब बेटी ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने दोनों की अलग बिरादरी होने का बहाना बनाकर शादी करने से मना कर दिया।लड़की ने जब विरोध किया तो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे बेटी सदमे में आ गई। उसने 27 फरवरी की शाम को पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। लड़की करीब 85% जल गई थी। उसे घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया था। नाबालिग का इलाज मेरठ में चल रहा था। मंगलवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सऊदी अरब में है आरोपी

परिजनों का आरोप है, आरोपी युवक चार महीने पहले सऊदी अरब चला गया था। वहीं से वह फोटो और वीडियो वायरल कर रहा था। जिसके बाद बेटी ने इस तरह का कदम उठाया। वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर मनोज चहल का कहना है कि लड़की के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक विदेश में है। जिसको लेकर उच्चाधिकारियों से बात की जा रही है। उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here