अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर के भाई का शव गन्ने के खेत में मिला, जमानत पर था बाहर

110
High tension line fell on the family sleeping outside the house in Badaun, mother and son-daughter died, three scorched
रात करीब दो बजे हाईटेंशन विद्युत लाइन टूटकर गिर गई, जिससे महिला, उसके बेटा-बेटी की मौत हो गई। पति समेत तीन सदस्य झुलस गए।

कौशांबी। संगमनगरी में गत माह हुए विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्या की हत्या में शामिल ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव लावारिश हालत में मिला है। जाकिर का शव कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के एक खेत में लावारिस हालत में मिला है। शव पर चोट के निशान भी देखे गए हैं। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे जाकिर के चाचा शमसुद्दीन और बहन ने उसकी शिनाख्त की है। जाकिर की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है।

साबिर पर ढाई लाख का इनाम

शार्प शूटर साबिर और जाकिर प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह इलाके का रहने वाला है। उमेश पाल हत्यकांड में नाम आने के बाद साबिर लगातार फरार चल रहा है। साबिर की तलाश में जुटी पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। उसकी तलाश पुलिस लगातार उसके करीबियों के यहां दबिश दे रही है।

जमानत पर बाहर आया था जाकिर

साबिर की तरह जाकिर का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उसे 8 साल पहले पत्नी की हत्या के आरोप में जेल भेजा गया था। जाकिर कुछ महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। वहीं अब उसका शव कौशांबी में एक खेत से लावारिस हालत में पाया गया है। जाकिर का इस तरह शव मिलने के बाद कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here