अलीगढ़ में मां और दो बेटियों का घर में शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने यह जताया संदेह

129
Sensation spread in Aligarh after the bodies of mother and two daughters were found in the house, the police expressed suspicion
बुधवार देर शाम तक जब परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला तो लोगों को संदेह हुआ।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में बुधवार शाम को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में मां और दो बेटियों का शव मिलने से सनसनी फैल गई । पुलिस को आशंका है कि मां ने पहले दोनों बेटियों को जहर दिया। इसके बाद जहर खुद खाकर जान दे दी। महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है।यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर का है। यहां 55 साल की नगीना अपनी दो बेटियों बानो और पाकी के साथ किराए के मकान में रहती थी। उसके पति खलील की कई सालों पहले मौत हो गई थी, इसके बाद से पूरे परिवार के भरण- पोषण की जिम्मेदारी नगीना के ऊपर ही थी। वो मजदूरी करती थी।

आर्थिक तंगी से गुजर रहा था परिवार

बुधवार देर शाम तक जब परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला तो लोगों को संदेह हुआ। आस-पास के लोगों ने घर के अंदर झांका, तो पूरा परिवार बेसुध पड़ा था। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नगीना की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उसके लीवर में दिक्कत थी। इस कारण वह काम करने भी नहीं जा पा रही थी। पूरा परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। घर में खाने तक की दिक्कत होने लगी थी। आशंका है कि इस कारण महिला ने पूरे परिवार के साथ जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक, कमरे की हालात देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला ने पहले खाने में जहर मिलाकर दोनों बेटियों को खिलाया। जब बेटियों ने खाना खा लिया, तो फिर उसने भी जहर खा लिया।वहीं एक साथ तीन लोगों की मौत होने से मोहल्ले में हड़कंप मच गगा।पड़ोसियों ने यह भी बताया कि महिला नगीना नशे की आदी भी थी। इस कारण उसे और ज्यादा आर्थिक परेशानी हो रही थी। पुलिस को कमरे में एक पुड़िया मिली है, जिसमें अज्ञात तरह की सामग्री थी। पुलिस ने इसे जांच के लिए एफएसएल लैब भेजा है। साथ ही, पुलिस को कुछ बर्तन भी मिले हैं, जिसमें मरने से पहले दोनों बेटियों ने खाना खाया था। इनको भी जांच के लिए लैब भेजा गया है।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि तीनों की मौत के बाद अब तक परिवार का कोई अन्य व्यक्ति सामने नहीं आया है। मृतकों के रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अब तक वह भी सामने नहीं आए। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। पूरे परिवार ने एक साथ जहर खाया है या अलग-अलग इसकी भी जांच की जा रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here