काशी में बोले केशव, समाजवादी पार्टी अपराधियों और माफिया को टिकट देकर बनाती है माननीय

124
Keshav said in Kashi, Samajwadi Party makes criminals and mafia honorable by giving tickets
बनाए जा रहे हर्बल गुलाल और काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए प्रसाद के रूप में उपयोग में आने वाला श्री प्रसाद का भी शुभारंभ किया।

वाराणसी। यूपी के डिप्टी ​सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज वाराणसी पहुंचे। डिप्टी सीएम सुबह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। केशव प्रसाद मौर्य ने वाराणसी के सर्किट हाउस में उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत बचत सखी कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके अलावा उन्होंने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा होली के मौके पर बनाए जा रहे हर्बल गुलाल और काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए प्रसाद के रूप में उपयोग में आने वाला श्री प्रसाद का भी शुभारंभ किया।

सपा पर बोला हमला

इस मौकै पर श्री मौर्य सपा पर हमला बोलते हुए कि स​माजवादी पार्टी शुरू से अपराधियों माफिया को शरण देतीं आ रही है। माफिया ​को टिकट देकर माननीय बनाने का काम करते थे, अब कार्रवाई पर मिर्ची लग रही हैं। इसके बाद महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरणा से गांव के साथ-साथ शहरों की महिला भी आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार कर रही है।

बचत सखी योजना शुरु

आज यहां पर महिलाओं द्वारा बनाए गए उत्पाद इसको साबित करते हैं। उन्होंने कहा कि आज यहां पर बचत सखी के रूप में जो योजना शुरु की गई है वह आगे चलकर संपूर्ण प्रदेश में लागू की जाएगी इस योजना के अंतर्गत महिलाएं छोटी छोटी बचत की माध्यम से स्वयं रोजगार का कार्य कर रही है। कार्यक्रम के पश्चात मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार की योजनाएं महिलाओं सहित हर वर्ग को लाभ पहुंचा रही हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि विपक्षी दल अब हताश होकर अनाप-शनाप मुद्दों के माध्यम से जनता को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं समाजवादी पार्टी इसमें प्रमुख है जबकि 3 राज्यों में चुनाव हार कर कांग्रेस अब हाशिए पर आ चुकी है। इस अवसर पर उन्होंने अपने मंत्रालय से संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here