चालक को झपकी आई और कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में टकराई चार की मौत, तीन गंभीर

112
The driver dozed off and the car rammed into a roadside container, four dead, three serious
वैन ड्राइवर को झपकी आ गई थी। उधर से गुजर रहे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला।

देवली। खाटू श्याम का दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी गुरुवार सुबह सड़क के किनारे खड़े कैंटर में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोगों की हालत खराब है। यह हादसा गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे टोंक जिले के घाड़ इलाके में हादसा हुआ। बताया जाता है कि वैन ड्राइवर को झपकी आ गई थी। उधर से गुजर रहे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों में पति-पत्नी शामिल हैं।

मां-बाप की मौत, बेटी की हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टोंक जिले के देवली से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर देवड़ावास मोड़ पर हादसा हुआ है। हादसे में वैन चकनाचूर हो गई। देवली के श्याम नगर निवासी मनीष शर्मा (45) पुत्र बंशीलाल शर्मा, ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) पुत्र बंशीलाल शर्मा और अजमेर के नसीराबाद के रामसर थाना के रहने वाले वैन ड्राइवर रवि (26) पुत्र कैलाश की मौत हुई है। मनीष और अमित सगे भाई थे।

ईशु शर्मा, मनीष की पत्नी थी। हादसे में मनीष की बेटी दीपाली (22), देवली निवासी अंशुल जैन (27) पुत्र पारस जैन और निक्की उर्फ निकेश (35) पुत्र रतन लाल घायल हो गए हैं। शवों को दूनी हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है। घायलों को दूनी हॉस्पिटल से टोंक डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर किया गया है। दीपाली के सिर में गंभीर चोटें हैं। इसकी वजह से उसे जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया है। दीपाली के पिता मनीष और मां ईशु की पहले ही मौत हो चुकी है।

खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे

सूचना पर देवली डिप्टी सुरेश कुमार समेत घाड़ और दूनी पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 4:30 बजे देवड़ावास स्थित कृष्णा होटल के पास हुआ। बताया गया कि वैन सवार टोंक की ओर से देवली आ रहे थे। पुलिस के अनुसार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक घायल ने टोंक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ये लोग खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। वैन में 7 लोग सवार थे। ये सभी टोंक जिले के देवली के बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here