बरेली में आदमखोर कुत्तों ने मासूम को नोंचकर मार डाला, शरीर पर 150 से अधिक जगह गड़ाए दांत

94
Man-eating dogs mauled an innocent to death in Bareilly, leaving more than 150 teeth on the body
बच्ची के शरीर पर घाव इतने हो गए कि उसे गिनना मुश्किल हो गया।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में मंगलवार रात एक दिल दहलाने वाला सामने आया है। यहां एक दो साल की बच्ची को आदमखोर कुत्तों ने घर से दूर घसीट ले गए और नोच- नोचकर मार डाला। बच्ची के शरीर पर घाव इतने हो गए कि उसे गिनना मुश्किल हो गया। उसके हर भाग पर दांत गड़ा दिए।दरअसल क्षेत्र में कई जगह अवैध रूप से पशुओं को लोग काटते हैं और बच्चे हुए अवशेष छोड़ देते हैं। इसके अलावा मीट की दुकानों से फेंके जाने वाले मांस के टुकड़ों को खाकर कुत्ते मांस के खाने के आदि हो जाते है, इसलिए जब वह मांस नहीं पाते है तो वह मानव पर हमला करके अपनी इच्छा पूरी करते है।

बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जब लोग उसे बचाने पहुंचे तो कुत्ते उन पर भी झपट पड़े। आस-पड़ोस के लोग उसे किसी तरह से बचाकर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक मासूम ने दम तोड़ दिया था। बच्ची के शरीर पर ऐसी कोई जगह नहीं बची जहां पर घाव न मिले हों। मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। ये घटना सीबीगंज के गांव बंडिया की है। यहां 15 दिन पहले भी कुत्तों ने 7 साल के जुबैर पर हमला कर दिया था।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

घटना के बाद गांव के लोगों में गुस्सा है, वो प्रशासन से खुंखार हो चुके कुत्तों को पकड़ने के अभियान चलाने के लिए कह रहे हैं।इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार कंबोज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुत्तों के काटने की घटना में बरेली में बंडिया नहर के पास रहने वाले अवधेश गंगवार की बेटी को मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here