दिल्ली से बिहार जा रही बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी, तीन की मौत, 17घायल

114
Bus going from Delhi to Bihar overturned on Yamuna Expressway, three killed, 17 injured
गंभीर घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया हैं

मथुरा। दिल्ली से बिहार जा रही एक डबल डेकर बस रविवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं 17 लोग घायल हो गए, छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया हैं, हादसे की सूचना मिलते ही DM, SSP मौके पर पहुंच गए।

बिहार के पूर्णिया जा रही थी बस

देर रात शिव प्रकाश टूर एंड ट्रैवल की डबल डेकर बस दिल्ली के नरेला से बिहार के पूर्णिया जा रही थी। बस थाना सुरीर क्षेत्र के माइल स्टोन 89 के करीब पहुंची, तभी बेकाबू होकर पलट गई। पलटने के बाद बस एक्सप्रेस-वे पर करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। सवारियां बचाने के लिए आवाज लगाने लगीं। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की सूचना मिलते ही DM पुलकित खरे और SSP शैलेश पांडे पुलिस फोर्स और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में राहगीरों की मदद से घायलों को बस से निकाला गया। उन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से 6 की हालत गंभीर होने के कारण आगरा रेफर कर दिया। वहीं यात्रियों का आरोप है ​चालक नशे में बस चला रहा था।

यह हुए हादसे के शिकार

हादसे में मृतकों की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। वही घायलों की पहचान दिलकुश कुमार (19), आदित्य राज (8), सचिन राज (9), ऋषभ राज (7), सखन दास (45), लीलावती (55), रंजन कुमार (28), ममला कुमारी (25), विलेंद्र राम (25), मानसी कुमारी (14), राम टहल पासवान (40), रामचंद्र (25), दयाराम (22), रामकुमार (38), शिवकुमार (24), पवन कुमार (30), रंजीत (48) और विनय (30) के रूप में हुई है। घायलों में से आदित्य राज, कमलेश, लीलावती, विलेंद्र और मंजू की हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़ें…

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here