बागपत में सगे भाईयों ने पहले साथ बैठकर जाम छलकाया फिर छोटे ने बड़े की हथौड़ा मारकर सुला दी मौत की नींद

114
In Baghpat, the real brothers first spilled jam sitting together, then the younger one killed the older one by hitting them with a hammer.
पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल कर हथौड़ा भी बरामद कराया।

बागपत। यूपी के बागपत​ जिले में रिश्तों के कत्ल से गांव में हड़कंप मच गया। यहां एक युवक ने अपने बड़े भाई की शराब के नशे में ह​थौड़े से पीट- पीटकर हत्या कर दीं।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मीडिया​ रिपोर्ट्स के अनुसार अमीनगर सराय थानाक्षेत्र के बिलोचपुरा गांव में छोटे भाई ने नशे में अपने बड़े भाई को मार डाला। हत्या के बाद आरोपी ने अपने भाइयों व पुलिस को हत्या की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल कर हथौड़ा भी बरामद कराया।

विवाद के बाद की हत्या

बिलोचपुरा गाव में नहीम पुत्र यासीन (26) वर्ष अपने छोटे भाई कासिफ के साथ रहता था, जबकि उसके अन्य पांच भाई व तीन बहनें खेकड़ा में रहती हैं। दोनों भाई मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। सोमवार की रात दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई, जिसमें छोटे भाई कासिफ ने हथौड़े से सिर पर वार करके बड़े भाई की हत्या कर दी। उसके बाद हत्यारोपी ने अपने भाइयों व थाना पुलिस को घटना की जानकारी देकर अपना जुर्म कबूल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों का कहना है की दोनों भाइयों ने सोमवार रात अत्यधिक शराब पी थी। घटना स्थल पर भी शराब के खाली पव्वे बरामद हुए हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here