जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे तीन दोस्तों को ट्रक ने कुचला तीनों की मौके पर मौत

105
Truck crushed three friends returning home after celebrating birthday party, all three died on the spot
एक्सीडेंट के बाद ट्रेलर चालक वाहन समेत मौके से फरार होने में सफल हो गया।

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र जिले में हुए सड़क हादसे में एक साथ तीन दोस्तों की मौत हो गई।तीनों दोस्त जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे। यह दुर्घटना पिपरी थाना क्षेत्र में तुर्रा चौराहे के पास हुई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन एक्सीडेंट के बाद ट्रेलर चालक वाहन समेत मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया।

वहीं इस मामले में पिपरी थाना अध्यक्ष दिनेश पांडे ने बताया कि तीनों युवक पिपरी थाना क्षेत्र के तुर्रा क्षेत्र के वीआईपी कॉलोनी के निवासी थे। हादसे में मृतक तीनों युवकों की पहचान आशीष (17) पुत्र बबलू, सौरभ (18) पुत्र गया पाल, मोहित (17) के रूप में की गई। हादसे के शिकार तीनों दोस्त आशीष का बर्थडे मना कर सभी लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने तीनों की पहचान की है।

बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रेणुकूट गए थे तीनों

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों ही युवकों की उम्र 17 से 18 वर्ष के बीच थी। यह तीनों युवक एक बाइक से बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रेणुकूट गए हुए थे और और वापसी में तेज रफ्तार से पिपरी की तरफ लौट रहे थे, इसी दौरान अनपरा की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार ट्रेलर गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया। पुलिस ने इनके परिजनों को सूचना दे दी है। इस भीषण दुर्घटना के बाद पिपरी क्षेत्र के स्थानीय लोगों में शोक का माहौल है।

पिपरी थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि तीनों युवक बाइक पर हुड़दंग करते हुए बाइक से तेजी से घर वापस लौट रहे थे। संभवतः नशे में भी थे। देर रात्रि घर लौटते समय तुर्रा चौराहे के पास सामने से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी और मौके से चालक वाहन समेत फरार हो गया है। टक्कर मारने वाली ट्रेलर की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here