अनन्या बिड़ला और आर्यमन विक्रम बिड़ला बने निदेशक,सफलता की​ लिखेंगे नई इबारत

111
Ananya Birla and Aryaman Vikram Birla become directors, will write a new story of success
आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने कई क्षेत्रों में फैशन ब्रांडों का एक शानदार पोर्टफोलियो बनाया है।

लखनऊ,बिजनेस डेस्क। आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल के बोर्ड ने आयोजित अपनी बैठक में अनन्या बिड़ला और आर्यमान विक्रम बिड़ला को निदेशक के रूप में शामिल किया। अनन्या बिड़ला और आर्यमन विक्रम बिड़ला के पास उद्यमिता और व्यवसाय निर्माण के क्षेत्र में समृद्ध और विविध अनुभव है। बोर्ड का मानना है कि एबीएफआरएल को उनके नए युग की अंतर्दृष्टि और व्यापार कौशल से लाभ होगा। उनकी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए श्री कुमार मंगलम बिड़ला, अध्यक्ष आदित्य बिड़ला समूह ने कहा, “आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने कई क्षेत्रों में फैशन ब्रांडों का एक शानदार पोर्टफोलियो बनाया है।

भारतीय परिधान बाजार के सभी प्रमुख क्षेत्रों को कवर करने वाली श्रेणियां और प्रारूप। पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी ने अपने डिजिटल वेंचर टीएमआरडब्ल्यू के माध्यम से एथनिकवियर जैसे कई नए उभरते क्षेत्रों में प्रवेश किया है, जिसमें भारतीय डिजाइनरों, लक्ज़री, स्पोर्ट्सवियर और नए युग के व्यवसायों के साथ साझेदारी शामिल है। एबीएफआरएल प्लेटफॉर्म अब घातीय वृद्धि की एक नई लहर के लिए तैयार है। अनन्या और आर्यमन की अपने चुने हुए क्षेत्रों में असाधारण व्यक्तिगत उपलब्धियां और अपने स्वतंत्र उद्यमशीलता उपक्रमों के साथ शुरुआती सफलता ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारियों के लिए तैयार किया।

मूल्यों में दृढ़ता निहित

नए जमाने के बिजनेस मॉडल की उनकी बारीक समझ और उपभोक्ता व्यवहार में उभरते बदलाव एबीएफआरएल के बोर्ड में नई ऊर्जा का संचार करेंगे। उन्होंने आगे कहा, “अनन्या और आर्यमन समूह के मूल्यों में दृढ़ता से निहित हैं और समूह के उद्देश्य में जुनून से विश्वास करते हैं। मुझे विश्वास है कि वे समूह की समृद्ध उद्यमशीलता परंपराओं और सतत हितधारक मूल्य बनाने में सफल ट्रैक रिकॉर्ड का निर्माण करेंगे। सुश्री अनन्या बिड़ला और श्री आर्यमन विक्रम बिड़ला को हाल ही में आदित्य बिड़ला मैनेजमेंट कॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड में निदेशक के रूप में शामिल किया गया है। लिमिटेड, सर्वोच्च निकाय जो आदित्य बिड़ला समूह के व्यवसायों को रणनीतिक दिशा प्रदान करता है। सुश्री अनन्या बिड़ला एक सफल व्यवसायी महिला और प्लेटिनम बेचने वाली कलाकार हैं।

उच्चतम रेटिंग वाला संगठन

उनकी पहली कंपनी, स्वतंत्र माइक्रोफिन प्राइवेट लिमिटेड, जिसकी स्थापना 17 साल की उम्र में हुई थी, भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एमएफआई में से एक है। इसने 1 बिलियन अमरीकी डालर के एयूएम को पार कर लिया है, और 120 प्रतिशत (2015-2022) के सीएजीआर से बढ़ा है। 7000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, इसे लगातार काम करने के लिए एक महान स्थान दिया गया है।

माइक्रो हाउसिंग फाइनेंस

क्रिसिल ए+ रेटिंग के साथ, स्वतंत्र इस क्षेत्र में सबसे युवा, उच्चतम रेटिंग वाला संगठन है। स्वतंत्र ने 2018 में सफलतापूर्वक माइक्रो हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड का अधिग्रहण किया। व्यवसाय में उसके नवाचार के परिणामस्वरूप उद्योग में कई चीजें पहली बार हुई हैं, और स्वतंत्र की स्थिति वित्तीय सेवाओं में एक उद्योग के नेता के रूप में मजबूत हुई है। सुश्री बिरला डिज़ाइन-आधारित होम डेकोर ब्रांड इकाई असई की संस्थापक भी हैं। सामाजिक मोर्चे पर, सुश्री अनन्या बिड़ला ने एम्पॉवर की सह-स्थापना की है, और भारत में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की आवश्यकता की वकालत करती हैं। वह अनन्या बिड़ला फाउंडेशन की संस्थापक भी हैं जो मानसिक स्वास्थ्य और सामाजिक प्रभाव में अग्रणी शोध करती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here